A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2019: अंपायर के गलत फैसले पर भड़के विराट कोहली

IPL 2019: अंपायर के गलत फैसले पर भड़के विराट कोहली

बेंगलोर की पारी का आखिरी ओवर लसिथ मलिंगा डाल रहे थे और उनके ओवर की आखिरी गेंद नो-बॉल दिख रही थी लेकिन अंपायर एस.रवि ने इसपर ध्यान नहीं दिया और मुंबई को पहली जीत मिल गई। 

IPL 2019: अंपायर के गलत फैसले पर भड़के विराट कोहली- India TV Hindi Image Source : AP IPL 2019: अंपायर के गलत फैसले पर भड़के विराट कोहली

बेंगलुरू। मुंबई इंडियंस के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन के मैच में गुरुवार को छह रन से हार झेलने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली अंपायर के फैसले से नाखुश नजर आए।

दरअसल, बेंगलोर की पारी का आखिरी ओवर लसिथ मलिंगा डाल रहे थे और उनके ओवर की आखिरी गेंद नो-बॉल दिख रही थी लेकिन अंपायर एस.रवि ने इसपर ध्यान नहीं दिया और मुंबई को पहली जीत मिल गई। 

मैच के बाद कोहली ने कहा, "हम आईपीएल में खेल रहे हैं न कि क्लब का कोई मैच। अंपायरों को अपनी आंखें खुली रखकर काम करना चाहिए। करीबी मैचों में अगर इस तरह के फैसले आते रहे तो मैं नहीं जानता कि क्या होगा। अंपायरों को अधिक सजग होना चाहिए था।"

कोहली ने यह भी माना कि उनकी टीम के गेंदबाजों को मुंबई के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी करनी चाहिए थी। कोहली ने कहा, "जब वह 145 पर सात विकेट खो चुके थे तब हम अच्छा कर सकते थे। आखिरी के कुछ ओवर हमारे लिए खतरनाक साबित हुए।"

Latest Cricket News