A
Hindi News खेल क्रिकेट अख्तर के समर्थन में आए युनूस खान, कहा- सही बात बोलने के लिए दम चाहिए

अख्तर के समर्थन में आए युनूस खान, कहा- सही बात बोलने के लिए दम चाहिए

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान युनूस खान ने PCB मामलें में पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर के बयान का समर्थन किया है।

Live Cricket news update in hindi- India TV Hindi Image Source : GETTY अख्तर के समर्थन में आए युनूस खान, कहा- सही बात बोलने के लिए दम चाहिए

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के कानूनी विभाग पर करारा हमला बोला था। अख्तर ने पीसीबी के कानूनी विभाग को अयोग्य करारे देते हुए कहा था कि बोर्ड अपनी पसंद के भ्रष्ट खिलाड़ियों को बचा रहा है जबकि कुछ नापसंद लोगों को सजा देने पर तुला है। इस मामलें में अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान युनूस खान का बयान आया है। युनूस खान ने अपने साथी खिलाड़ी रहे अख्तर का समर्थन किया है। 

युनूस ने ट्वीटर पर लिखा, "शोएब अख्तर ने क्या मुंहतोड़ और कड़वा सच बोला है। सही बात बोलने के लिए दम होना चाहिए। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को देश की क्रिकेट और उसके खिलाड़ियों की बेहतरी के लिए ईमानदारी से उनकी बात की समीक्षा करनी चाहिए। मैं शोएब अख्तर के साथ हूं।"

यह भी पढ़ें- रॉस टेलर बने न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ऑफ द ईयर, टिम साउदी चुने गए सर्वश्रेष्ठ टेस्ट प्लेयर

बता दें, उमर अकमल को तीन साल के लिए प्रतिबंधित किए जाने पर शोएब अख्तर ने अख्तर ने पीसीबी और उसकी कानूनी टीम की आलोचना की थी। अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा था, "बोर्ड मैच फिक्सरों को बचा रहा है, जिसने यह मानसिकता बना दी है कि ठीक है मैं छह महीने या दो साल प्रतिबंधित रहकर वापस आ जाऊंगा जैसे की शरजील खान।"

गौरतलब है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पिछले दिनों क्रिकेटर उमर अकमल को 3 साल के प्रतिबंधित कर दिया है। उमर अकमल पर पाकिस्तान सुपर लीग के 5वें सीजन से पहले सटोरियों ने संपर्क किया था जिसकी सूचना अकमल ने बोर्ड को नहीं दी थी। इसीलिए पीसीबी ने उमर पर 3 साल का बैन लगाने का फैसला किया। हालांकि संभावना जताई जा रही है कि उमर की ज्यादातर सजा निलंबित की जा सकती है।

(With IANS Inputs)

Latest Cricket News