A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO: विराट-अनुष्का की शादी की खबर हुई कन्फर्म, इस एक्ट्रेस ने गलती से खोल दिया राज़

VIDEO: विराट-अनुष्का की शादी की खबर हुई कन्फर्म, इस एक्ट्रेस ने गलती से खोल दिया राज़

इस समय भारतीय मीडिया में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी खबरें छाई हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट- अनुष्का 12 दिसंबर को इटली के खूबसूरत शहर मिलान में शादी रचाएंगे।

विराट कोहली- अनुष्का...- India TV Hindi विराट कोहली- अनुष्का शर्मा

नई दिल्ली: इस समय भारतीय मीडिया में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी खबरें छाई हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विराट- अनुष्का 12 दिसंबर को इटली के खूबसूरत शहर मिलान में शादी रचाएंगे। दोनों में से किसी ने भी इस खबर की पुष्टि नहीं की है लिहाजा अफवाहों का दौर जारी है।

वैसे इस बीच एक बॉलीवुड एक्ट्रेस गलती से इस शादी की खबर का खुलासा कर बैठी। गोल्डन रोज अवॉर्ड में शिरकत करने पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस जैक्लीन फर्नांडीस से जब मीडिया ने विराट-अनुष्का की शादी के बारे में सवाल किए तो जैक्लीन खुद को रोक नहीं पाई और उन्होंने खुशी में थोड़ा सा डांस करते हुए कहा, ''मैं बहुत एक्साइटेड हूं। मेरे ख्याल से यह बहुत ही अमेजिंग खबर है। मैं विराट और अनुष्का के लिए बहुत खुश हूं और मैं इसके लिए अब ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती।''

इसके बाद जब जैक्लीन को अहसास हुआ कि उन्होंने कुछ ज्यादा ही बोल दिया है तो वो पूरी बात मीडिया पर ही डालते हुए कहने लगी कि मीडिया वालों ने ही ये बात कन्फर्म की है और विराट-अनुष्का की शादी से जुड़े दूसरे सवालों का जवाब न देते हुए वो अवॉर्ड सेरेमनी के लिए निकल गईं।

Latest Cricket News