A
Hindi News खेल क्रिकेट डालमिया सीसीयू में, हालत स्थिर

डालमिया सीसीयू में, हालत स्थिर

नई दिल्ली:बीसीसीआई अध्यक्ष जगमोहन डालमिया की हालत अब स्थित बताई गई है जिनकी कल रात सीने में दर्द के बाद यहां एक अस्पताल में एंजियोग्राफी हुई थी । 75 बरस के डालमिया की मेडिकल हालत

डालमिया सीसीयू में,...- India TV Hindi डालमिया सीसीयू में, हालत स्थिर

नई दिल्ली:बीसीसीआई अध्यक्ष जगमोहन डालमिया की हालत अब स्थित बताई गई है जिनकी कल रात सीने में दर्द के बाद यहां एक अस्पताल में एंजियोग्राफी हुई थी ।

75 बरस के डालमिया की मेडिकल हालत कल सर्जरी के लिये ठीक नहीं थी । अस्पताल के एक सूत्र ने कहा , उस समय सर्जरी करने की स्थिति नहीं थी । डाक्टर आज दिन में इसके बारे में फैसला लेंगा ।

उन्होंने बताया कि कोरोनरी क्रिटिकल केयर : सीसीयू : यूनिट में उनकी हालत पर लगातार नजर रखी जा रही है ।

कल रात शुरूआती जांच के बाद डालमिया को बी एम बिड़ला हार्ट रिसर्च इंस्टीट्यूट में कोरोनरी एंजियोग्राफी के लिये ले जाया गया ।

इससे पहले अस्पताल में मौजूद बंगाल क्रिकेट संघ के एक सीनियर अधिकारी ने कहा था कि डालमिया के दिल का आपरेशन हुआ है । डाक्टरों ने बताया कि डालमिया को करीब छह घंटे तक दिल में दर्द होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया ।

अस्पताल के एक सूत्र ने गुरुवार रात पीटीआई-भाषा को बताया, सीने में दर्द के बाद जगमोहन डालमिया को  रात नौ बजे के बाद बी एम बिड़ला अस्पताल में भर्ती कराया गया। एक मेडिकल टीम उनके उपचार में जुटी है और उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है।

डालमिया को जब अस्पताल की सघन चिकित्सा इकाई :आईसीयू: में भर्ती कराया गया उस समय उनके पुत्र अभिषेक और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली भी साथ थे।

खेल प्रभार मंत्री :पश्चिम बंगाल: अरूप बिस्वास भी अस्पताल रवाना हुए। स्थानीय संस्था क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल :सीएबी: के वरिष्ठ अधिकारी भी अस्पताल गए हैं।

Latest Cricket News