A
Hindi News खेल क्रिकेट गेल के बाद अब रसेल ने जमैका थलाईवाज और सरवन पर बोला हमला

गेल के बाद अब रसेल ने जमैका थलाईवाज और सरवन पर बोला हमला

क्रिस गेल के बाद वेस्टइंडीज के तूफानी ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने कैरेबियन प्रीमियर लीग की फ्रैंचाईजी जमैका थलाईवाज और रामनरेश सरवन को कटघरे में खड़ा किया है।

<p>गेल के बाद अब रसेल ने...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES गेल के बाद अब रसेल ने जमैका थलाईवाज और सरवन पर बोला हमला

क्रिस गेल के बाद वेस्टइंडीज के तूफानी ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने कैरेबियन प्रीमियर लीग की फ्रैंचाईजी जमैका थलाईवाज और रामनरेश सरवन को कटघरे में खड़ा किया है। हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल ने जमैका और उससे जुड़े सरवन पर टीम के  खिलाड़ियों को अंधेरे में रखने और वरिष्ठ खिलाड़ियों के साथ संवाद की कमी का आरोप लगाया है।

आंद्रे रसेल ने जमैका थलाईवाज को लेकर कहा कि ये मेरे क्रिकेट करियर की अब तक की सबसे खराब फ्रैंचाईजी है। रसेल ने बताया कि उनके साथ टीम ने अच्छा व्यवहार नहीं किया और वह उस टीम में कुछ इस तरह से महसूस करते थे जैसे कि उन्होंने अभी-अभी क्रिकेट खेलना शुरू किया हो। क्रिकबज ने रसेल के हवाले से लिखा, "यह साल अलग था। मैंने अब तक जितनी भी फ्रैंचाईजी के लिए खेला है, उनमें ये सबसे खराब है।

यह भी पढ़ें- Happy Birthday: 33 साल के हुए 'हिट मैन' रोहित शर्मा, वनडे क्रिकेट में तीन बार लगा चुके हैं दोहरा शतक

रसेल से पहले टी-20 क्रिकेट के तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल ने अपने यूट्यूब चैनल में वेस्टइंडीज के पूर्व खिलाड़ी रामनरेश सरवन पर तीखा हमला बोला था। गेल ने यूट्यूब पर रामनरेश सरवन को कोरोना वायरस से भी खतरनाक बताया था। बता दें, इस साल कैरिबियन प्रीमियर लीग में  जमैका थलाईवाज ने गेल को रिटेन नहीं करने का फैसला किया था जिससे बाद सेंट लूसिया जूक्स ने इस तूफानी क्रिकेटर को अपनी टीम में मार्की खिलाड़ी के रूप में शामिल किया।

गेल ने यूट्यूब पर एक वीडियो में कहा, "सरवन तुम कोरोनावायरस से भी बुरे हो। थलाईवाज के साथ जो हुआ उसमें तुमने बड़ा रोल निभाया है, क्योंकि तुम मालिक के काफी करीब हो। तुम मेरी अंतिम जन्म दिन की पार्टी में थे और भाषण दे रहे थे कि हम दोनों के साथ कहां तक आए हैं। सरवन तुम सांप हो, तुम बदला लेने वाले हो, तुम बेहद अपरिपक्व हो। तुम अभी भी लोगों की पीठ में छुरा घोंप रहे हो। तुम कोरोना वायरस से भी बुरे हो। तुम कब बदलोगे। यूनिवर्स बॉस से मिलने के बारे में सोचना भी मत, क्योंकि मैं तुम्हे सीधे बोल रहा हूं। अब नहीं।"

Latest Cricket News