A
Hindi News खेल क्रिकेट ENG vs WI : दूसरे टेस्ट से बाहर हुए एंडरसन और मार्क वुड, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

ENG vs WI : दूसरे टेस्ट से बाहर हुए एंडरसन और मार्क वुड, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच 3 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला 16 जुलाई से मैनचेस्टर में खेला जाएगा जिसमें अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और मार्क वुड नहीं खेलेंगे।

<p>Eng vs WI : दूसरे टेस्ट से...- India TV Hindi Image Source : GETTY Eng vs WI : दूसरे टेस्ट से बाहर हुए एंडरसन और मार्क वुड, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच 3 टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला 16 जुलाई से मैनचेस्टर में खेला जाएगा जिसमें अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और मार्क वुड नहीं खेलेंगे। दोनों गेंदबाजों को दूसरे टेस्ट में आराम देने का फैसला किया गया है। एंडरसन और वुड की जगह स्टुअर्ट ब्रॉड और सैम कर्रन को टीम में शामिल किया गया है।

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने टीम में तीन बदलाव किए हैं। लंकाशायर के सीमर जेम्स एंडरसन और डरहम के मार्क वुड दोनों को आराम दिया गया है।" बयान में आगे कहा गया कि सरे के बाएं हाथ के सीमर सैम कर्रन को ससेक्स के सीमर ओली रॉबिन्सन के साथ टीम में शामिल किया गया है।

इससे पहले दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड की टीम में नियमित टेस्ट कप्तान और बल्लेबाज जो रूट की वापसी की पुष्टि हुई। रूट के आने से जो डेनली प्लेइंग इलेवन से बाहर हो गए हैं। जो डेनली ने पहले टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहली पारी में 18 जबकि दूसरी पारी में 29 रन बनाए थे।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बातचीत में रूट ने कहा, "जो डेनली ने अपना काम काफी शानदार तरीके से किया। मेरे ख्याल से ना सिर्फ वो बल्कि हर एक खिलाड़ी खुद से नाराज होगा कि अच्छी शुरुआत के बाद वो एक लम्बी पारी नहीं खेल पाया।"

इंग्लैंड की टीम कप्तान जो रूट की वापसी से सीरीज के दूसरे मैच में बराबरी हासिल करने के इरादे से उतरेगी। वहीं, विंडीज की नजरें मैनचेस्टर के मैदान में टेस्ट सीरीज पर कब्जा जमाने की होंगी।

दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम: जो रूट (कप्तान), जोफ्रा आर्चर, डोमिनिक बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, ज़ैक क्रॉली, सैम कर्रन, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन, डोम सिबली, बेन स्टोक्स, क्रिस वोक्स।

Latest Cricket News