A
Hindi News खेल क्रिकेट जम्मू-कश्मीर के युवा क्रिकेटर पुणे में लेगे प्रशिक्षण

जम्मू-कश्मीर के युवा क्रिकेटर पुणे में लेगे प्रशिक्षण

जम्मू कश्मीर के सीमावर्ती शहर उरी के 15 युवा क्रिकेटर सेना और एक एनजीओ की मदद से पुणे में आयोजित क्रिकेट शिविर में प्रशिक्षण लेंगे।

JK, cricket- India TV Hindi JK, cricket

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के सीमावर्ती शहर उरी के 15 युवा क्रिकेटर सेना और एक एनजीओ की मदद से पुणे में आयोजित क्रिकेट शिविर में प्रशिक्षण लेंगे। सेना की आधिकारिक विग्यप्ति के मुताबिक सेना ने पिछले दिनों उरी प्रीमियर लीग क्रिकेट का आयोजन किया था जिसमें से 15 चुने हुये क्रिकेटरों को 111 साल पुराने पुणे जिमखाना क्लब में एक सप्ताह का प्रशिक्षण लेंगे। 

एक अधिकारी ने कहा, सेना और असीम फाउंडेशन ने संयुक्त रूप से उभरते हुये खिलाड़ियों को यह मंच प्रदान किया है जिससे यहां के लोग दूसरे जगह के लोगों से मिल सके। उन्होंने कहा, जिमखाना क्लब के प्रशिक्षक कश्मीरी खिलाड़ियों के कौशल को निखारने का प्रशिक्षण देंगे जिसके बाद आठ अक्तूबर को पुणे टीम के साथ एक दोस्ताना मैच भी खेला जायेगा। 

प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरु होने से पहले खिलाड़ियों ने महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के साथ वीडियो कांफ्रेस के जरिये बातचीत भी की। अधिकारी ने कहा, सचिन ने टीम के खिलाड़ियों द्वारा पूछे गये सवालों का जवाब देने के साथ उन्हें इस खेल से जुड़े कुछ टिप्स भी दिये। 

Latest Cricket News