A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए इंग्लैंड लायंस टीम में शामिल हुए जेसन गिलेस्पी

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए इंग्लैंड लायंस टीम में शामिल हुए जेसन गिलेस्पी

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज और वर्तमान में ससेक्स के मुख्य कोच जेसन गिलेस्पी इंग्लैंड लायंस के कोचिंग स्टाफ में अस्थायी रूप से शामिल होंगे।

<p>ऑस्ट्रेलिया दौरे के...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए इंग्लैंड लायंस टीम में शामिल हुए जेसन गिलेस्पी

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज और वर्तमान में ससेक्स के मुख्य कोच जेसन गिलेस्पी इंग्लैंड लायंस के कोचिंग स्टाफ में अस्थायी रूप से शामिल होंगे। इस दौरान वह 8 फरवरी से शुरू होने वाले ऑस्ट्रेलिया दौरे के रेड बॉल स्क्वॉड के साथ 12 दिन बिताएंगे। 400 से अधिक अंतरराष्ट्रीय विकेट ले चुके गिलेस्पी तीन मैचों की तैयारी के लिए लायंस के मुख्य कोच रिचर्ड डॉसन के साथ जुड़ेंगे। गिलेस्पी ने कहा, "मैं रिचर्ड डावसन, उनके सहायक कर्मचारियों और सभी खिलाड़ियों के साथ काम करने के अवसर से उत्साहित हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "यह विभिन्न लोगों को सुनने और उनसे सीखने का एक शानदार मौका है और मुझे उम्मीद है कि मैं अपने स्वयं के क्रिकेट अनुभवों से टीम में कुछ मूल्य जोड़ सकता हूं।"

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के प्रदर्शन निदेशक मो बबोत ने कहा., "यह हमारे युवा तेज गेंदबाजों के लिए सीखने का शानदार मौका होगा। जेसन न केवल एक क्वालिटी गेंदबाज, बल्कि एक उत्कृष्ट गेंदबाज भी थे। अनुभवी कोच को इसमें कोई संदेह नहीं होगा कि वह टीम में स्थायी प्रभाव छोड़ेंगे।"

लायंस की टीम ऑस्ट्रेलिया के अपने दौरे पर 3 चार दिवसीय मैच खेलेगी। पहला मैच होबार्ट में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन के खिलाफ 15 फरवरी से शुरू होगा। इसके बाद टीम एमसीजी में ऑस्ट्रेलिया ए के साथ एक पिंक बॉल टेस्ट खेलेगी। लायंस दौरे का अंत न्यू साउथ वेल्स XI के खिलाफ चार दिवसीय मैच के साथ करेगी।

Latest Cricket News