A
Hindi News खेल क्रिकेट जेसन गिलेस्पी ने बताया लारा और सचिन में किसे आउट करने में आती थी सबसे ज्यादा दिक्कत

जेसन गिलेस्पी ने बताया लारा और सचिन में किसे आउट करने में आती थी सबसे ज्यादा दिक्कत

गिलेस्पी के अनुसार दोनों अलग तरह के खिलाड़ी थे, दोनों समान तरीके से मुश्किल। मुझे हमेशा लगता है कि सचिन को विकेट लेना थोड़ा मुश्किल होता था हालांकि वह लारा की तरह आपको मारते नहीं थे।

Jason Gillespie told Lara and Sachin who had the most difficulty in getting out- India TV Hindi Image Source : TWITTER:@ICC Jason Gillespie told Lara and Sachin who had the most difficulty in getting out
क्रिकेट के मैदान पर जब दो दिग्गज सचिन तेंदुलकर और ब्रायन लारा उतरते थे, तो गेंदबाजों को उन्हें आउट करने में बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। कई बार तो गेंदबाज जब सभी प्रयास कर थक जाते थे तो वह सिर्फ किसमत के भरोसे ही बैठ जाते थे कि कब यह बल्लेबाज गलती करे और उन्हें विकेट मिले। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज जेसन गिलेस्पी का भी यही मानना है। गिलेस्पी ने कहा है इन दोनों खिलाड़ियों को आउट करने में काफी मुश्किल होती थी। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि सचिन-लारा में से किसको आउट करने में सबसे ज्यादा दिक्कत होती थी।
 
काउ कॉर्नर क्रॉनिकल्स ने गिलेस्पी के हवाले से लिखा है, "दोनों अलग तरह के खिलाड़ी थे, दोनों समान तरीके से मुश्किल। मुझे हमेशा लगता है कि सचिन को विकेट लेना थोड़ा मुश्किल होता था हालांकि वह लारा की तरह आपको मारते नहीं थे।'
 
 
उन्होंने कहा, "दोनों शानदार खिलाड़ी हैं। मैं इस बात से खुश हूं कि मुझे अब इन दोनों को गेंदबाजी नहीं करना पड़ती। यह दोनों बेहतरीन थे। मेरे लिए यह सम्मान की बात है कि मैं आपके सामने बैठकर यह बता रहा हूं कि मैंने इन दोनों को गेंदबाजी की।"

Latest Cricket News