A
Hindi News खेल क्रिकेट इस टूर्नामेंट के स्थगित होने से निराश हैं इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय

इस टूर्नामेंट के स्थगित होने से निराश हैं इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय

कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में खेल गतिविधियां ठप्प पड़ी है। यही नहीं कोरोना महामारी के खतरे को देखते हुए निकट भविष्य में होने वाले टूर्नामेंट को भी स्थगित कर दिया गया है जिसमें क्रिकेट का नया टूर्नामेंट ‘द हंड्रेड’भी शामिल हैं।

<p>इस टूर्नामेंट के...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGE इस टूर्नामेंट के स्थगित होने से निराश हैं इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय

कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में खेल गतिविधियां ठप्प पड़ी है। यही नहीं कोरोना महामारी के खतरे को देखते हुए निकट भविष्य में होने वाले टूर्नामेंट को भी स्थगित कर दिया गया है जिसमें क्रिकेट का नया टूर्नामेंट ‘द हंड्रेड’भी शामिल हैं। इस टूर्नामेंट के स्थगित होने से इंग्लैंड के क्रिकेटर जेसन रॉय काफी निराश हैं।

इंग्लैंड के बल्लेबाज जेसन रॉय का मानना है कि कोरोना वायरस के कारण 100 बॉल टूर्नामेंट ‘द हंड्रेड’ के स्थगित होने से क्रिकेट पिछले साल विश्व कप की जीत से पैदा हुए उत्साह का फायदा उठाने से चूक गया। इंग्लैंड ने पिछले साल लार्ड्स में हुए फाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर अपना पहला वर्ल्ड कप खिताब जीत था जिससे मेजबान देश के दर्शक काफी उत्साहित थे। लेकिन कोविड-19 ने एक साल के लिये ‘द हंड्रेड’ टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया।

रॉय ने कहा, ‘‘यह काफी शर्मनाक होगा कि हम फिर से घरेलू दर्शकों के सामने नहीं खेल पायेंगे। यह काफी निराशाजनक है लेकिन काफी बड़ी चीजें दाव पर लगी हैं। ’’ बता दें, कोरोना वायरस के कारण अभी तक पूरी दुनिया में लगभग 2 लाख 40 हजार लोग मौत का शिकार हो चुके हैं।

(With PTI Inputs)

Latest Cricket News