A
Hindi News खेल क्रिकेट इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा बुमराह ही एकमात्र गेंदबाज है जो स्मिथ को रोक सकते हैं

इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा बुमराह ही एकमात्र गेंदबाज है जो स्मिथ को रोक सकते हैं

क्रिकइनफो ने सोशल मीडिया पर एक पोल डाला जिसमें उन्होंने कुछ गेंदबाजों का नाम डालकर पूछा कि इनमें से कौन सा गेंदबाज है जो स्टीव स्मिथ को रोक सकता है।  

स्टीव स्मिथ- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES स्टीव स्मिथ

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस समय ऐशेज 2019 का चौथा टेस्ट मैच मैनचेस्टर में खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने दोहरा शतक लगाकर ऑस्ट्रेलिया को मजबूत स्थिती में पहुंचा दिया है। इस सीरीज में स्मिथ लगभग 160 की औसत से रन बना रहे हैं ऐसे में उनकी तुलना ऑस्ट्रेलिया के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज सर डॉन ब्रैडमेन से भी की जा रही है।

इस सीरीज में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्मिथ को रोकने में नाकाम नजर आ रहे हैं। ऐसे में क्रिकेट बेवसाइट क्रिकइनफो ने सोशल मीडिया पर एक पोल डाला जिसमें उन्होंने कुछ गेंदबाजों का नाम डालकर पूछा कि इनमें से कौन सा गेंदबाज है जो स्टीव स्मिथ को रोक सकता है।

इन गेंदबाजों में जेम्स एंडरसन, कागिसो रबाडा, जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा, मोर्ने मोर्कल, जोफ्रा आर्चर, यासिर शाह और रंगना हेराथ का नाम शामिल है। ऐसे में इस पोल पर इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डारेन गॉफ ने स्मिथ को रोकने के लिए जसप्रीत बुमराह का नाम लिया। उन्होंने लिखा बुमराह 100% स्मिथ को रोक सकते हैं।

Image Source : Instagramस्टीव स्मिथ बुमराह

जसप्रीत बुमराह ने वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल ही में समाप्त श्रृंखला के दूसरे टेस्ट में शानदार प्रदर्शन किया, जिसमें उन्होंने पहली पारी में छह विकेट लिए - जिसमें एक हैट्रिक भी शामिल थी। कैरेबियाई में दो मैचों की श्रृंखला में भारत की 2-0 की जीत के लिए भारतीय पेसर का शानदार प्रदर्शन महत्वपूर्ण था। वह केवल 12 टेस्ट मैच खेलकर आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में नंबर 3 पर पहुंच गए हैं।

Latest Cricket News