A
Hindi News खेल क्रिकेट झारखंड के CM हेमंत सोरेन ने धोनी के 'फेयरवेल मैच' के लिए BCCI से की खास अपील

झारखंड के CM हेमंत सोरेन ने धोनी के 'फेयरवेल मैच' के लिए BCCI से की खास अपील

झारखंड की राजधानी रांची के रहने वाले और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी ने शनिवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है।

<p>झारखंड के CM हेमंत...- India TV Hindi Image Source : FILE झारखंड के CM हेमंत सोरेन ने धोनी के 'फेयरवेल मैच' के लिए BCCI से की खास अपील

रांची| झारखंड की राजधानी रांची के रहने वाले और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी ने शनिवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है। इस बीच, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बीसीसीआई से धोनी के लिए फेवरवेल मैच रांची में आयोजित करने की अपील की है।

मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा शनिवार की शाम जारी एक आधिकारिक बयान में मुख्यमंत्री सोरेन ने कहा, "देश और झारखंड को गर्व और उत्साह के अनेक क्षण देने वाले माही (महेंद्र सिंह धोनी) ने आज अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। हम सबके चहेते झारखंड के लाल माही को अब हम नीली जर्सी पहने नहीं देख पाएंगे। लेकिन देशवासियों का दिल अभी भरा नहीं। मैं मानता हूं।"

उन्होंने बीसीसीआई से अपील करते हुए आगे कहा, "हमारे माही का एक फेयरवेल मैच रांची में हो जिसका गवाह पूरा विश्व बने। बीसीसीआई से अपील करना चाहूंगा। माही का एक फेयरवेल मैच कराया जाये, जिसकी मेजबानी पूरा झारखंड करेगा।" शांत स्वाभाव के लिए मशहूर धोनी ने अपनी अंदाज के मुताबिक ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए शांतिपूर्वक अपने संन्यास का ऐलान कर दिया।

भारत को दो विश्व कप दिलाने वाले कप्तान धोनी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा, "आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए बहुत शुक्रिया। आज शाम 7:29 बजे के बाद से मुझे रिटायर समझिए।"

Latest Cricket News