A
Hindi News खेल क्रिकेट फ्लॉप रहा जो रूट का बिग बैश लीग डेब्यू, पहले तीन मैचों में बनाए मात्र इतने रन

फ्लॉप रहा जो रूट का बिग बैश लीग डेब्यू, पहले तीन मैचों में बनाए मात्र इतने रन

इस लीग में इस बार इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट ने भी डेब्यू किया है। जो रूट पहली बार किसी विदेशी टी20 लीग में खेल रहे हैं, लेकिन अभी तक उनका डेब्यू फ्लॉप ही रहा है।

Joe root bbl- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Joe root bbl

ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग बैश लीग इस समय दुनिया भर में आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। इस लीग में बल्लेबाजों द्वारा होने वाली आतिशबाजियों का हर कोई दीवाना है। इस लीग में इस बार इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट ने भी डेब्यू किया है। जो रूट पहली बार किसी विदेशी टी20 लीग में खेल रहे हैं, लेकिन अभी तक उनका डेब्यू फ्लॉप ही रहा है।

सिडनी थंडर्स की टीम से खेलते हुए जो रूट ने पहले मैच में जहां 18 रन बनाए तो वहीं दूसरे मैच में 9 और तीसरे मैच में 17 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने मात्र 5 चौके ही लगाए हैं। 

टेस्ट क्रिकेट में महारत हासिल करने वाले इस बल्लेबाज ने इस बार आईपीएल नीलामी में अपना नाम नहीं दिया था, ऐसा इसलिए क्योंकि पिछले साल किसी भी टीम ने उन्हें खरीदने में रूची नहीं दिखाई थी। 

इसके बाद तो खबरें तो यह भी आने लगी थी कि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें आईपीएल में खेलने की इजाजत नहीं दी क्योंकि साल 2019 मे वर्ल्ड कप और फिर ऐशेज की वजह से उनका कार्यक्रम व्यस्थ है।

Latest Cricket News