A
Hindi News खेल क्रिकेट वॉन की प्रतिक्रिया से हैरान हैं रूट

वॉन की प्रतिक्रिया से हैरान हैं रूट

जो रूट ट्रेंट ब्रिज में दक्षिण अफ्रीका से उनकी टीम को मिली 340 रन की शिकस्त के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन की उस प्रतिक्रिया से काफी हैरान है

Joe Root- India TV Hindi Joe Root

नाटिघंम: जो रूट ट्रेंट ब्रिज में दक्षिण अफ्रीका से उनकी टीम को मिली 340 रन की शिकस्त के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन की उस प्रतिक्रिया से काफी हैरान है, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी टीम टेस्ट क्रिकेट का सम्मान करने में असफल रही। 

एशेज़ विजेता कप्तान वॉन अब बीबीसी रेडियो के टेस्ट मैच स्पेशल कार्यक्रम में कमेंटेटर हैं, उन्होंने इंग्लैंड के हारने के बाद यह टिप्पणी की। हालांकि रूट की 78 रन की पारी ही इसमें अहम रही थी। वॉन ने कहा था, इंग्लैंड की बल्लेबाजी घटिया रही। 

उन्होंने कहा, शायद यह खेल के प्रति सम्मान में कमी के कारण हुआ। वॉन ने कहा, वे ऐसे लगे रहे थे जैसे वे एक टी20 मैच खेल रहे थे। वे सिर्फ आक्रमण, आक्रमण, आक्रमण करना चाहते थे। 

इस पर रूट ने कहा, मुझे लगता है कि यह कहना काफी अनुचित होगा। उन्होंने जो कुछ कहा, मैं उस पर भरोसा नहीं करता। उन्होंने कहा, हमें इस तरह की सीरीज जीतने में गर्व महसूस होता और दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम इस हफ्ते काफी खराब खेले। 

Latest Cricket News