A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को उसी के स्टाइल में जवाब देने को तैयार: जो रूट

ऑस्ट्रेलिया को उसी के स्टाइल में जवाब देने को तैयार: जो रूट

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने ऑस्ट्रेलिया को चुनौती देते हुये कहा कि उनकी टीम करारा जवाब देने के लिये तैयार है क्योंकि अगले सप्ताह शुरू हो रहे एशेज श्रृंखला के पहले टेस्ट से पहले शत्रुतापुर्ण स्थिति का सामना करना पड़ सकता है।

Joe Root- India TV Hindi Joe Root

टाउन्सविले: इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने ऑस्ट्रेलिया को चुनौती देते हुये कहा कि उनकी टीम करारा जवाब देने के लिये तैयार है क्योंकि अगले सप्ताह शुरू हो रहे एशेज श्रृंखला के पहले टेस्ट से पहले शत्रुतापुर्ण स्थिति का सामना करना पड़ सकता है।

रूट ने कहा कि उन्हें इस बात की कोई फिक्र नहीं कि ऑस्ट्रेलियाई टीम उन्हें निशाना बनायेगी लेकिन हम करारा जवाब देगा। रूट ने दूसरे अभ्यास मैच से पहले संवाददाताओं से कहा,‘‘ हमारे नजरिये से देखे तो हम हर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को निशाना बनायेंगे।

उन्होंने कहा, ‘‘ आप चुनौती पेश करिये, आप इसमें प्रतिस्पर्धा चाहते है लेकिन इसमें प्रतिद्वंद्विता भी हैं। यह बड़ी श्रृंखला होगी । उनकी टीम में कई महान खिलाड़ियों के साथ कुछ अच्छे लोग भी हैं। उनकी गेंदबाजी भी विभिन्नता हैं लेकिन हमारी टीम भी शानदार खिलाड़ियों से भरी है। उन्हें उम्मीद है कि ब्रिस्बेन में माहौल पूरी तरह उनकी टीम के खिलाफ होगा लेकिन हम पहले टेस्ट से के लिये पूरी तरह तैयार होने के लिये कड़ी मेहनत कर रहे।

Latest Cricket News