A
Hindi News खेल क्रिकेट BBL के 10वें सीजन के लिए जोए डेनले ने ब्रिस्बेन हीट से किया करार

BBL के 10वें सीजन के लिए जोए डेनले ने ब्रिस्बेन हीट से किया करार

इंग्लैंड के बल्लेबाज जोए डेनले ने बिग बैश लीग (बीबीएल) के 10वें सीजन के लिए ब्रिस्बेन हीट के साथ करार किया है। 

<p><span style="color: #333333; font-family: sans-serif,...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES इंग्लैंड के बल्लेबाज जोए डेनले ने बिग बैश लीग (बीबीएल) के 10वें सीजन के लिए ब्रिस्बेन हीट के साथ करार किया है। 

ब्रिस्बेन| इंग्लैंड के बल्लेबाज जोए डेनले ने बिग बैश लीग (बीबीएल) के 10वें सीजन के लिए ब्रिस्बेन हीट के साथ करार किया है। डेनले बीबीएल सात और आठ में सिडनी सिक्सर्स के साथ 11 मैच खेले हैं। वह अगले सप्ताह की शुरुआत में ऑस्टेलिया पहुंचेंगे और दो सप्ताह क्वारंटीन रहने के बाद जनवरी के पहले सप्ताह में टीम के साथ जुडेंगे।

Aus vs Ind : विराट कोहली के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए एक खास रणनीति बना रहे हैं जोश हेजलवुड

वह टीम में हमवतन टॉम बेंटन का स्थान लेंगे जिन्होंने लगातार बायो सिक्योर बबल में रहने से परेशानी होने के कारण बीबीएल-10 से अपना नाम वापस ले लिया है। 

टीम के कोच डैरेन लैहमन ने डेनले के टीम में शामिल होने पर कहा, "डेनले को दबाव की स्थिति में शांत दिमाग का खिलाड़ी कहा जाता है। मैं उन्हें हमारी पारी को नियंत्रित करते हुए देखता हूं। हमने कहा है कि इस बार बीबीएल टीम का गेम होगा और हमें स्थितियों से सामंजस्य बैठाना होगा और अपने प्लान पर आत्मविश्वास बनाए रखना होगा। हम उनका क्लब में स्वागत करते हैं।"

माइकल वॉन ने की भविष्यवाणी, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को टेस्ट सीरीज में मिलेगी 4-0 से हार

Latest Cricket News