A
Hindi News खेल क्रिकेट जोफ्रा आर्चर ने इस खिलाड़ी को इंग्लैंड की टेस्ट में शामिल करने की वकालत की

जोफ्रा आर्चर ने इस खिलाड़ी को इंग्लैंड की टेस्ट में शामिल करने की वकालत की

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने काउंटी क्रिकेट क्लब ससेक्स के अपने टीम साथी और तेज गेंदबाज ओली रोबिन्सन को आगामी समर के लिए इंग्लैंड की टेस्ट टीम में शामिल करने की वकालत की है। 

Jofra Archer advocated for the inclusion of this player in England's Test- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Jofra Archer advocated for the inclusion of this player in England's Test

सिडनी। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने काउंटी क्रिकेट क्लब ससेक्स के अपने टीम साथी और तेज गेंदबाज ओली रोबिन्सन को आगामी समर के लिए इंग्लैंड की टेस्ट टीम में शामिल करने की वकालत की है। आर्चर ने ससेक्स और केंट के बीच काउंटी क्रिकेट में खेले गए मैच के पहले दिन की खेल समाप्ति के बाद कहा, " उम्मीद है कि इस समर के लिए रॉबिन्सन को इंग्लैंड की टेस्ट टीम में शामिल किया जाएगा। हम सब जानते हैं कि वह क्या कर सकते हैं। वह एक प्रतिभाशाली गेंदबाज हैं और उनके आंकड़े खुद इस बात को बयां करते हैं।"

इंग्लैंड की टीम दो जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज से अपने समर की शुरूआत करेगी। इसके बाद वह चार अगस्त से 14 सितंबर तक भारत के साथ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलेगी।

आर्चर और रॉबिन्सन ने केंट के खिलाफ मिलकर पांच विकेट चटकाए। रॉबिन्सन ने तीन और आर्चर ने दो विकेट लिए।

आर्चर ने अपनी फिटनेस को लेकर कहा, " मेरी फिटनेस ठीक है। मुझे लगता है कि मैंने अच्छी गेंदबाजी की है। मैं पिछले सप्ताह सेकेंड टीम (सरे के खिलाफ) भी खेला हूं और उससे मुझे काफी आत्मविश्वास मिला है।"

Latest Cricket News