A
Hindi News खेल क्रिकेट नेट्स में स्टीव स्मिथ की तरह बल्लेबाजी करते दिखे जोफ्रा आर्चर, वीडियो हुआ वायरल

नेट्स में स्टीव स्मिथ की तरह बल्लेबाजी करते दिखे जोफ्रा आर्चर, वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें आर्चर स्मिथ की तरह बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

जोफ्रा आर्चर- India TV Hindi Image Source : AP IMAGE जोफ्रा आर्चर

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही ऐशेज सीरीज का रोमांच अपने चरम पर है। इस सीरीज के दूसरे मैच में इंग्लैंड की ओर से डेब्यू करने वाले जोफ्रा आर्चर ने अपनी तीखी और तेज तर्रार बाउंसर से ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को खूब परेशान किया। आर्चर ने तो स्टीव स्मिथ को मैदान पर चोटिल भी कर दिया था जिसकी वजह से स्मिथ तीसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे।

लेकिन आर्चर स्टीव स्मिथ की कमी को शायद तीसरे टेस्ट में अपनी बल्लेबाजी से पूरा कर सकते हैं। अब आप सोच रहे होंगे ऐसा कैसे हो सकता है भला। तो बता दें, हाल ही में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें आर्चर स्मिथ की तरह बल्लेबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो में हू-ब-हू स्मिथ की टेकनिक से बल्लेबाजी कर रहे हैं। आर्चर ने इस नेट सेशन के दौरान कुछ बड़े शॉट लगाए तो कुछ गेंदों को उसी अंदाज में छोड़ा जिस अंदाज में स्मिथ ने दूसरे टेस्ट मैच में गेंदों को छोड़ा था।

आर्चर के इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में अगर उन्हें बल्लेबाजी का मौका मिलता है तो वो दर्शकों को स्मिथ की कमी नहीं खलने देंगे और मैदान पर उन्हीं के अंदाज में बल्लेबाजी करते दिखाई देंगे।

Latest Cricket News