A
Hindi News खेल क्रिकेट तीसरे टेस्ट से पहले जोंटी रोड्स ने पहनी साउथ अफ्रीका की जर्सी तो हरभजन ने कर दिया ये बड़ा सवाल

तीसरे टेस्ट से पहले जोंटी रोड्स ने पहनी साउथ अफ्रीका की जर्सी तो हरभजन ने कर दिया ये बड़ा सवाल

2003 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले जोंटी ने साउथ अफ्रीका की जर्सी  शूट के लिए पहनी। 

Harbhajan Singh and Jonty Rhodes- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Harbhajan Singh and Jonty Rhodes

भारतीय सरजमीं पर साउथ अफ्रीका तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले दो टेस्ट मैच बुरी तरह से हार चुकी है। इसी बीच तीसरे टेस्ट से पहले साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी जोंटी रोड्स ने जब साउथ अफ्रीका की जर्सी के सोशल मीडिया पर तस्वीर डाली तो लोगों ने उन्हें ट्रोल केरना शुरू कर दिया। जिसको लेकर हरभजन सिंह भी पीछे नहीं रहे उन्होंने भी जोंटी की तस्वीर पर शानदार कमेन्ट किया।  

दरअसल, 2003 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले जोंटी ने साउथ अफ्रीका की जर्सी पहनकर पुरानी यादें ताजा की। तस्वीर के साथ जोंटी ने लिखा, 'ग्रीन एंड गोल्ड जर्सी में वापस आकर अच्छा लग रहा है, भले ये सिर्फ शूट के लिए है। मुंबई के मशहूर महबूब स्टूडियो में।' जिस पर हरभजन सिंह ने चुटकी लेते हुए लिखा, 'क्या आप रांची में खेले जाने वाले आखिरी टेस्ट मैच में खेल सकते हैं? दक्षिण अफ्रीका को बल्लेबाजी में जरूरत है जोंटी।' 

Image Source : Insta-grabcomment

बता दें कि भारतीय पिचों और गेंदबाजों के सामने साउथ अफ्रीके बल्लेबाज दोनों टेस्ट मैचों में कदा संघर्ष करते नजर आए। साउथ अफ्रीका को पहले टेस्ट मैच में 203 तो दूसरे टेस्ट मैच में एक पारी और 137 रनों से हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद अब अंतिम टेस्ट मैच रांची में 19 अक्टूबर से खेला जाएगा। जिसमें विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया सीरीज का अंतिम मैच जीतकर भी साउथ अफ्रीका का सूपड़ा साफ़ करना चाहेगी। 

Latest Cricket News