A
Hindi News खेल क्रिकेट जोस बटलर को पसंद नहीं आई धोनी की नियम तोड़कर मैदान पर घुसने वाली हरकत, दिया ये बड़ा बयान

जोस बटलर को पसंद नहीं आई धोनी की नियम तोड़कर मैदान पर घुसने वाली हरकत, दिया ये बड़ा बयान

धोनी की इस हरकत का जहां उनकी टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बचाव किया वहीं विराधी टीम राजस्थान रॉयल्स के विकेट कीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने इसे सही नहीं ठहराया।

jos buttler ms dhoni chennai super kings vs rajasthan royals ms dhoni anger- India TV Hindi Image Source : IPLT20.COM jos buttler ms dhoni chennai super kings vs rajasthan royals ms dhoni anger

जयपुर के स्वाई मान सिंह स्टेडियम में कल चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला गया था जिसे धोनी की टीम ने 4 विकेट से अपने नाम किया। इस मैच के दौरान एक ऐसी घटना हुई जिसकी वजह से धोनी की छवी पर पहली बार दाग लगा। धोनी को हम सुपर कूल माही के नाम से भी जानते हैं। वह कुछ भी हो जाए अपना आपा नहीं खोते, लेकिन कल एक नॉ बॉल की वजह से वो अपना आपा खो बैठे और नियमों को तोड़ते हुए मैदान में घुस गए।

चेन्नई की पारी के आखिरी ओवर की चौथी गेंद पर अंपायर उल्हास गांधे ने बेन स्टोक्स की फुल टॉस गेंद को बीमर मानकर नो बॉल दिया लेकिन तुंरत ही वह इससे मुकर गए। इसके बाद, जडेजा अम्पायर से बात करने लगे। तब तक एमएस धोनी सीएसके के डगआउट से उठकर मैदान में आ गए। वह काफी गुस्से में दिख रहे थे। उन्होंने दोनों मैदानी अम्पायरों से बहस भी की, लेकिन दोनों अम्पायर अपने फैसले पर कायम रहे और चेन्नई को नो बॉल नहीं मिली।

धोनी की इस हरकत का जहां उनकी टीम के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बचाव किया वहीं विराधी टीम राजस्थान रॉयल्स के विकेट कीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने इसे सही नहीं ठहराया। बटलर ने कहा धोनी ने मैच के दौरान जो किया वो शायद सही नहीं था।

उन्होंने कहा “मुझे यकिन नहीं है कि ऐसा करना सही है या नहीं। जाहिर तौर पर आईपीएल में तनाव ज्यादा चल रहा है और हर रन मायने रखता है। हां ये खेल का बड़ा क्षण था लेकिन क्या पिच पर कदम रखना काफी सही है? शायद नहीं।”

Latest Cricket News