A
Hindi News खेल क्रिकेट कर्नाटक को लगा बड़ा झटका, रणजी ट्रॉफी के दूसरे राउंड में नहीं खेल पाएंगे गौतम

कर्नाटक को लगा बड़ा झटका, रणजी ट्रॉफी के दूसरे राउंड में नहीं खेल पाएंगे गौतम

कर्नाटक के ऑफ स्पिनर कृष्णप्पा गौतम दाएं पैर में फ्रेक्चर होने के कारण उत्तर प्रदेश के खिलाफ होने वाले रणजी ट्रॉफी के दूसरे राउंड के मैच में नहीं खेल पाएंगे। 

ranji trophy- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK कर्नाटक को लगा बड़ा झटका, रणजी ट्रॉफी के दूसरे राउंड में नहीं खेल पाएंगे गौतम 

नई दिल्ली| कर्नाटक के ऑफ स्पिनर कृष्णप्पा गौतम दाएं पैर में फ्रेक्चर होने के कारण उत्तर प्रदेश के खिलाफ होने वाले रणजी ट्रॉफी के दूसरे राउंड के मैच में नहीं खेल पाएंगे। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, गौतम 17 से 20 दिसंबर तक हुबली (कर्नाटक) में उत्तर प्रदेश के खिलाफ होने वाले मैच के लिए मेजबान टीम की 15 सदस्यीय टीम में शामिल नहीं हैं। अभी हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि गौतम केवल या दो राउंड के लिए बाहर हुए हैं या लंबे समय के लिए।

कर्नाटक टीम के एक अधिकारी ने कहा कि गौतम को सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के दौरान चोट लग गई थी, लेकिन रणजी ट्रॉफी के शुरू होने तक वह इससे उबर चुके थे। गौतम ने हाल ही में कर्नाटक को तमिलनाडु के खिलाफ सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी जिताने में अहम योगदान दिया था।

तमिलनाडु को फाइनल में अंतिम ओवर में जीत के लिए 13 रनों की दरकार थी गौतम ने शानदार गेंदबाजी करते हुए तमिलनाडु को लक्ष्य तक नहीं पहुंचने दिया था और कर्नाटक को एक रन की रोमांचक खिताबी जीत दिला दी थी।

31 वर्षीय गौतम के न खेलने से कर्नाटक को बहुत बड़ा झटका लगा है। उनसे पहले मयंक अग्रवाल पहले ही कर्नाटक के लिए अपनी सेवाएं देने में असमर्थ हैं क्योंकि मयंक को वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की सीरीज के लिए भारत की वनडे टीम में शामिल किया गया है।

Latest Cricket News