A
Hindi News खेल क्रिकेट सोशल मीडिया पर के. एल. राहुल ने अपनी किट की शानदार तस्वीर शेयर करते हए लिखा, 'आई मिस यू'

सोशल मीडिया पर के. एल. राहुल ने अपनी किट की शानदार तस्वीर शेयर करते हए लिखा, 'आई मिस यू'

भारतीय बल्लेबाज लोकेश राहुल ने सोशल मीडिया पर एक भावनात्मक पोस्ट किया है। 

KL Rahul- India TV Hindi Image Source : TWITTER/KLRAHUL KL Rahul

कोरोना महामारी के बीच लगभग चार महीने बाद अंतराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हुई। जिसमें इंग्लैंड को मात देते हुए वेस्टइंडीज ने पहले टेस्ट मैच में ऐतिहासिक जीत दर्ज की और तीन मैचों की सीरीज में अब 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। मगर कोरोना वायरस महामारी के कारण भारतीय क्रिकेट टीम अभी भी मैदान से दूर है और भारतीय बल्लेबाज लोकेश राहुल ने सोशल मीडिया पर एक भावनात्मक पोस्ट किया है। 

राहुल ने सोशल मीडिया पर कहा कि वह क्रिकेट खेलना काफी मिस कर रहे हैं। उन्होंने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह अपनी क्रिकेट किट, बैट, हेलमेट और ग्लव्स के सामने बैठे हैं।

राहुल ने हाथ में अपना हेलमेट पकड़ा हुआ है और वह उसकी तरफ देख रहे हैं। उन्होंने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, "आई मिस यू।"

ऐसे में जबकि भारत में कोई क्रिकेट नहीं हो रहा है तो भारतीय क्रिकेटर्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिखाई दे रहे हैं। राहुल ने हाल में कॉफी पीते हुए खुद की एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, "कॉफी।"

इस पर कप्तान विराट कोहली ने जवाब देते हुए कहा था, "कप गंदा है।" कोहली के इस जवाब पर राहुल ने कहा था, "लेकिन दिल साफ है।"

वहीं क्रिकेट की बात करें तो बीसीसीआई सितम्बर से नवंबर माह के बीच आईपीएल को कराना चाहता है। जिसके लिए वो इस साल नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने आईसीसी टी20 विश्वकप के भविष्य के फैसले पर भी नजर बनाए रखे हुए हैं। ऐसे में अगर टी20 विश्वकप स्थगित होता है बीसीसीआई को आईपीएल कराने में काफी आसानी हो सकती है। जिसके चलते वो आईसीसी के फैसले का इंतज़ार कर रही है। इस तरह अगर आईपीएल होता है तो फैन्स एक बार फिर टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों को मैदान में देख सकेंगे।

Latest Cricket News