A
Hindi News खेल क्रिकेट कोहली की इस खासियत के दीवाने है विलियम्सन, वॉर्नर के साथ लाइव चैट में किया खुलासा

कोहली की इस खासियत के दीवाने है विलियम्सन, वॉर्नर के साथ लाइव चैट में किया खुलासा

सनराइजर्स हैदराबाद के केन विलियमसन इंस्टाग्राम लाइव चैट में आईपीएल टीम के साथी खिलाड़ी डेविड वॉर्नर से मुखातिब हुए।

<p>कोहली की इस खासियत के...- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ICC कोहली की इस खासियत के दीवाने है विलियम्सन, वॉर्नर के साथ लाइव चैट में किया खुलासा

कोरोना वायरस के कारण पूरा खेल जगत ठहर सा गया है। ऐसे में सभी खिलाड़ी अपने साथी खिलाडी और फैंस से बातचीत करने के लिए सोशल मीडिया की मदद ले रहे हैं। इस कड़ी में अब सनराइजर्स हैदराबाद के केन विलियमसन का नाम भी जुड़ गया है जो इंस्टाग्राम लाइव चैट में आईपीएल टीम के साथी खिलाड़ी डेविड वॉर्नर से मुखातिब हुए। 

इस लाइव चैट सेशन में विलियमसन ने वॉर्नर के कई मजेदार सवालों का बखूबी जवाब दिया। वर्तमान समय में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के सवाल के सवाल पर विलियमसन ने साउथ अफ्रीका के एबी डिविलियर्स और भारतीय कप्तान विराट कोहली को विशेष खिलाड़ी करार दिया।

केन ने कहा, "किसी एक खिलाड़ी का नाम लेना बहुत मुश्किल है। एबी डिविलियर्स जो कि अब केवल फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेलता है, लेकिन प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की बात की जाए तो उसी का नाम सामने आता है। वह हमारे समय के विशेष खिलाड़ियों में से एक है। लेकिन कई सारे बेहतरीन खिलाड़ी मौजूद हैं।"

उन्होंने आगे कोहली का जिक्र करते हुए कहा, "कोहली सभी प्रारूपों में हावी होने की असली काबिलियत रखते हैं। उन्हें देखना और उनके खिलाफ खेलना काफी कुछ सिखाने वाला है। उन्होंने अपने खेल का स्तर काफी शीर्ष पर पहुंचा दिया है।" 

वार्नर ने जब विलियमसन से उस सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर के बारे में पूछा जिसे उन्होंने कभी खेलते देखा हो, तो कीवी कप्तान ने कहा, ""मेरी नजर में वो जैक कैलिस हैं। उनके नाम सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजी रिकॉर्ड है और उन्होंने 300 विकेट लिए हैं। साथ ही 200 से अधिक कैच भी लिए हैं। यह एक अविश्वसनीय उपलब्धि है।"

यह भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए जल्दबाजी में कोई फैसला नहीं लेगा बीसीसीआई !

इस बीच विलियमसन ने कुछ अन्य क्रिकेटरों जिक्र करते हुए कहा, "किसी एक का नाम लेना बहुत कठिन है। कुमार संगकारा, रिकी पोंटिंग और राहुल द्रविड। ये ऐसे खिलाड़ी हैं जिनके बारे में हम पूरी रात बात कर सकते हैं!"

उन्होंने आगे कहा, "क्रिकेट में कई महान खिलाड़ी हैं। इसलिए किसी एक का नाम लेना बहुत मुश्किल है। मुझे लगता है कि अगर आप उन लोगों को देखते हैं जो इसे आसान बनाते है...वार्नर और एबी जैसे खिलाड़ी। लेकिन जैक कैलिस की वास्तव किसी से तुलना नहीं की जा सकती है।"

Latest Cricket News