A
Hindi News खेल क्रिकेट ENG v NZ : इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हुए न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन

ENG v NZ : इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हुए न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन बुधवार को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल से पहले अपनी चोटिल बायीं कोहनी को आराम देने के लिए इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए।

<p>ENG v NZ : इंग्लैंड के...- India TV Hindi Image Source : GETTY ENG v NZ : इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हुए न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन

बर्मिघम| न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन गुरूवार से इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, न्यूजीलैंड क्रिकेट ने विलियम्सन के दूसरे टेस्ट से हटने की पुष्टि की। विलियम्सन की जगह टॉम लाथम टीम की कमान संभालेंगे जबकि विल यंग नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरेंगे।

न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा कि विलियम्सन को बाहर रखना आसान फैसला नहीं है। उन्होंने कहा, "टेस्ट मैच के लिए विलियम्सन को बाहर रखने का फैसला आसान नहीं है लेकिन मेरे ख्याल से यह सही निर्णय है।"

उन्होंने कहा, "विलियम्सन ने कोहनी में इंजेक्शन लगाया है जिससे उन्हें परेशानी से राहत मिल सके। विलियम्सन को बल्लेबाजी करते वक्त दिक्कत हो रही थी और उन्हें आराम मिलने से तथा रिहेबिलिटेशन से जल्द स्वस्थ होने में मदद मिलेगी।"

कोच ने बताया कि भारत के खिलाफ इसी महीने होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल को देखते हुए विलियम्सन को आराम देने का फैसला लिया गया। स्टीड ने कहा, "विलियम्सन को बाहर रखने का फैसला साउथम्पटन में होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल को देखते हुए लिया गया और हमें भरोसा है कि विलियम्सन तब तक मैच के लिए फिट हो जाएंगे।"

Latest Cricket News