A
Hindi News खेल क्रिकेट किसान आंदोलन को लेकर पूर्व कप्तान कपिल देव ने दिया बड़ा बयान

किसान आंदोलन को लेकर पूर्व कप्तान कपिल देव ने दिया बड़ा बयान

भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान कपिल देव ने केंद्र और किसानों के बीच चल रहे 'विवाद' को जल्द सुलझाने का आह्वान किया है।

<p>किसान आंदोलन को लेकर...- India TV Hindi Image Source : PTI किसान आंदोलन को लेकर पूर्व कप्तान कपिल देव ने दिया बड़ा बयान

भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान कपिल देव ने केंद्र और किसानों के बीच चल रहे 'विवाद' को जल्द सुलझाने का आह्वान किया है। विश्व कप विजेता कप्तान ने गुरुवार को एक ट्वीट में कहा कि विशेषज्ञों को इस मामले पर विचार करना चाहिए और इंग्लैंड टेस्ट से पहले भारतीय टीम के अच्छे भाग्य की भी कामना करनी चाहिए।

कपिल देव ने लिखा, "मैं सिर्फ भारत से प्यार करता हूं, मैं चाहता हूं कि किसानों और सरकार के बीच चल रहा विवाद का जल्द से जल्द हल निकला जाए। विशेषज्ञों को मामला सुलझाने दे। ये सुनिश्चित है कि हमारा तिरंगा सर्वोच्च है। इसके अलावा, मैं अपनी भारतीय टीम की आगामी सीरीज मैं इंग्लैंड के खिलाफ बड़ी सफलता की कामना करता हूं। जय हिंद।"

कपिल देव से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर जैसे दिग्गज केंद्र और किसानों के बीच चल रहे 'विवाद' पर पॉप स्टार रिहाना का बयान आने के बाद देशवासियों से एकजुट रहने की अपील कर चुके हैं।

सचिन ने कहा, "भारत की संप्रभुता से समझौता नहीं किया जा सकता है। बाहरी ताकतें दर्शक हो सकती हैं, लेकिन प्रतिभागी नहीं। भारतीय भारत को जानते हैं और भारत के लिए फैसला करना चाहिए। आइए एक राष्ट्र के रूप में एकजुट रहें।"

विराट कोहली ने #IndiaTogether का इस्तेमाल करते हुए ट्वीट किया "असहमति के इस घंटे में हम सभी एकजुट रहें। किसान हमारे देश का एक अभिन्न हिस्सा हैं और मुझे यकीन है कि सभी पक्षों के बीच एक सौहार्दपूर्ण समाधान मिल जाएगा ताकि शांति हो और सभी मिलकर आगे बढ़ सकें। IndiaTogether"

विराट कोहली के अलावा उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है। रहाणे ने अपने ट्वीट में लिखा "यदि हम एक साथ खड़े हों तो कोई समस्या नहीं है जिसका समाधान नहीं किया जा सकता है। आइए एकजुट रहें और हमारे आंतरिक मुद्दों को हल करने की दिशा में काम करें।"

 

Latest Cricket News