A
Hindi News खेल क्रिकेट कपिल शर्मा ने की PAK क्रिकेट की हौंसलाअफ़ज़ाई, सोशल मीडिया में भिड़े भारतीय-पाकिस्तानी फैन्स

कपिल शर्मा ने की PAK क्रिकेट की हौंसलाअफ़ज़ाई, सोशल मीडिया में भिड़े भारतीय-पाकिस्तानी फैन्स

पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) गुरुवार से दुबई में शुरु हुई है और इस दौरान कपिल पाकिस्तान क्रिकेट को सपोर्ट करते देखे गए. बस फिर क्या था, ये बात देश के लोगों कुछ ज्यादा ही बुरी लग गई और सोशल मीडिया पर इसको लेकर एक जंग सी शुरू हो गई.

kapil sharma- India TV Hindi kapil sharma

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के लिए विवाद कोई नयी बात नहीं है. वह आए दिन विवादों में फंसते रहते हैं. कपिल अब एक नए विवाद में फंस गए हैं. पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) गुरुवार से दुबई में शुरु हुई है और इस दौरान कपिल पाकिस्तान क्रिकेट को सपोर्ट करते देखे गए. बस फिर क्या था, ये बात देश के लोगों कुछ ज्यादा ही बुरी लग गई और सोशल मीडिया पर इसको लेकर एक जंग सी शुरू हो गई.

पाकिस्तानी क्रिकेटरों के साथ कपिल शर्मा की फोटो देखकर भारतीय फैन्स बहुत भड़क गए. पीएसएल टीम पेशावर जाल्मी के क्रिकेटरों के साथ कपिल शर्मा काफी हंसी-मजाक करते हुए दिखे. लोगों ने तो यहां तक कहना शुरू कर दिया कि कपिल को बैन कर देना चाहिए. वहीं पाकिस्तानी फैन्स ने कहा कि हम भारतीय कलाकारों की इज्ज़त करते हैं और ऐसे में भारत को हमसे सबक लेना चाहिए.

पाकिस्तानी क्रिकेटर अकमल से मज़ाक करते हुए कपिल ने कहा, 'आप तीन भाई हैं, आपका एक कजिन भाई टॉप लेवल का क्रिकेट खेल रहा है. आप सभी के बच्चे भी हैं. इसका मतलब पाकिस्तान को क्रिकेट में किसी और परिवार की जरुरत ही नहीं है.'

Latest Cricket News