A
Hindi News खेल क्रिकेट दूसरे टेस्ट मैच में कप्तान कोहली को बाहर कर इस खिलाड़ी को खेलता देखना चाहते हैं कार्तिक

दूसरे टेस्ट मैच में कप्तान कोहली को बाहर कर इस खिलाड़ी को खेलता देखना चाहते हैं कार्तिक

भारतीय कप्तान विराट कोहली जिनकी गिनती विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में की जाती है, वो हाल ही में एशिया कप में आराम कर वापस टीम में लौटे हैं, लेकिन भारत के...

विराट कोहली के बारे में बोले मुरली कार्तिक- India TV Hindi Image Source : AP भारत के पूर्व स्पिनर मुरली कार्तिक ने एक बार फिर उन्हें आराम देने की बात कही है।

भारतीय कप्तान विराट कोहली जिनकी गिनती विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में की जाती है, वो हाल ही में एशिया कप में आराम कर वापस टीम में लौटे हैं, लेकिन भारत के पूर्व स्पिनर मुरली कार्तिक ने एक बार फिर उन्हें आराम देने की बात कही है।

दरअसल, वेस्टइंडीज को पहला टेस्ट तीन दिन में हाराने के बाद मुरली कार्तिक को लगता है कि अगर विराट दूसरे टेस्ट में आराम करते हैं तो इससे टीम को किसी तरह का नुकसान नहीं होगा, ऐसे में उनकी जगह घरेलू क्रिकेट में धमाल मचाने वाले मयंक अग्रवाल को मौका मिलना चाहिए।

कार्तिक ने यह बात इसलिए भी कही क्योंकि भारत को अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज खेलनी है, ऐसे में मयंक अग्रवाल को अभी मौका दिया जाना चाहिए ताकि वो अपने आप को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर साबित कर सकें।

बता दें, मयंक ने पिछले कुछ समय से घरेलू स्तर पर काफी अच्छी बल्लेबाजी की है जिस वजह से उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मौका दिया गया है। मयंक ने वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू मैच में भी 90 रनों की शानदार पारी खेली थी, लेकिन पहले टेस्ट मैच में पृथ्वी शॉ को मौका मिलने की वजह से उन्हें बाहर बैठना पड़ा था।

ऑस्ट्रेलिया के आगमी दौरे को देखते हुए माना जा रहा है कि मयंक अग्रवाल को भारत अगले टेस्ट मैच में जरूर परखना चाहेगा

Latest Cricket News