A
Hindi News खेल क्रिकेट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बडौदा के कप्तान केदार देवधर ने रचा इतिहास, टीम को दिलाई शानदार जीत

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बडौदा के कप्तान केदार देवधर ने रचा इतिहास, टीम को दिलाई शानदार जीत

केदार देवधर के नाबाद 99 रनों की पारी के दम पर बड़ौदा ने शनिवार को यहां मोती बाग स्टेडियम में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के ग्रुप-सी मैच में महाराष्ट्र को 60 रनों से हरा दिया।

केदार देवधर के नाबाद 99 रनों की पारी के दम पर बड़ौदा ने शनिवार को यहां मोती बाग स्टेडियम में खेले गए- India TV Hindi Image Source : VIDEGRAB/BCCI केदार देवधर के नाबाद 99 रनों की पारी के दम पर बड़ौदा ने शनिवार को यहां मोती बाग स्टेडियम में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के ग्रुप-सी मैच में महाराष्ट्र को 60 रनों से हरा दिया।

वडोदरा। कप्तान केदार देवधर के नाबाद 99 रनों की पारी के दम पर बड़ौदा ने शनिवार को यहां मोती बाग स्टेडियम में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी टी-20 टूर्नामेंट के ग्रुप-सी मैच में महाराष्ट्र को 60 रनों से हरा दिया। बड़ौदा की ग्रुप सी में तीन मैचों में यह लगातार तीसरी जीत है और टीम 12 अंकों के साथ तालिका में टॉप पर है। महाराष्ट्र को तीन मैचों में दूसरी हार मिली है और वह चार अंकों के साथ चौथे नंबर पर है।

ये भी पढ़ें - हॉकी कप्तान रानी का मानना, अर्जेंटीना दौरे से तैयारियों का पता चलेगा

बड़ौदा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट पर 158 रन का स्कोर बनाया। टीम के लिए देवधर ने 71 गेंदों पर 11 चौके और चार छक्के लगाए। इस शानदार पारी के दम पर वह सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में 2000 रन पूरा करने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं। उनके अलावा विक्रम सोलंकी ने नाबाद 28 रन बनाए।

ये भी पढ़ें - सिडनी टेस्ट के दौरान खिलाड़ी ही नहीं बल्कि भारतीय दर्शक पर भी हुई थी नस्लीय टिप्पणी

महाराष्ट्र की ओर से तेजिंदर सिंह ने दो और मुकेश चौधरी और एसएस बाचव ने एक-एक विकेट लिए।

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : रोहित शर्मा को आउट होने के बाद भी नहीं है अपने उस शॉट पर पछतावा, कहा आगे भी ऐसे स्ट्रोक्स खेलता रहूंगा

159 रनों के लक्ष्य के आगे महाराष्ट्र की टीम 98 रन पर आलआउट हो गई। टीम के लिए नौशाद शेख ने 32 और केदार जाधव ने 25 रन बनाए।

बड़ौदा की ओर से अतीत सेठ ने चार, निनंद रत्वा ने तीन और एल मेरीवाला ने दो विकेट लिए।

Latest Cricket News