A
Hindi News खेल क्रिकेट वेस्टइंडीज के लिए बुरी खबर! वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल हुआ ये धाकड़ बल्लेबाज

वेस्टइंडीज के लिए बुरी खबर! वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में शामिल हुआ ये धाकड़ बल्लेबाज

वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी पांच मैचों की वनडे सीरीज के चौथे और पांचवे मैच के लिए टीम में केदार जाधव को शामिल किया गया है।

केदार जाधव- India TV Hindi Image Source : AP IMAGE केदार जाधव

वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी पांच मैचों की वनडे सीरीज के चौथे और पांचवे मैच के लिए टीम में केदार जाधव को शामिल किया गया है। दरअसल गुरुवार को हुए टीम अनाउंसमेंट में केदार जाधव का नाम नहीं था। लेकिन शुक्रवार रात बीसीसीआई ने ट्वीट कर जानकारी दी कि केदार जाधव को चौथे और पांचवे वनडे मैच के लिए टीम में शामिल किया जा रहा है। 

आपको बता दें कि एशिया कप में लगी चोट से फिट हो चुके केदार जाधव ने गुरुवार को कहा था कि वेस्टइंडीज के खिलाफ बाकी बचे तीन वनडे मैचों के लिए भारतीय टीम में नहीं चुने जाने के बारे में उन्हें जानकारी नहीं दी गयी थी। जिसके बाद मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद को सफाई देनी पड़ी कि इस बल्लेबाज को चोटिल होने के उनके पुराने इतिहास के कारण टीम में नहीं चुना गया। हालांकि अब उन्हें चौथे और पांचवे वनडे मैच के लिए टीम में शामिल कर लिया गया है।

देवधर ट्रॉफी में अपनी फिटनेस साबित कर चुके केदार जाधव अब पूरी तरह फिट हैं। टीम इंडिया के लिए केदार जाधव का टीम में होना अच्छी खबर है। दरअसल जाधव बल्लेबाजी क्रम को मजबूती देने के अलावा अपनी गेंदबाजी के लिए भी जाने जाते हैं। गौरतलब की टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से आगे है। 

आखिरी तीन मैचों के लिए टीम इंडिया: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, अंबाती रायडू, ऋषभ पंत, एम एस धोनी, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद, उमेश यादव, के एल राहुल, मनीष पांडे।
नोटः केदार जाधव चौथे और पांचवे मैच के लिए टीम में शामिल होंगे। 

Latest Cricket News