A
Hindi News खेल क्रिकेट दर्द सहकर भारत को एशिया कप जिताने वाले केदार जाधव की चोट पर आया ये अपडेट, जानें कैसी है उनकी हालत

दर्द सहकर भारत को एशिया कप जिताने वाले केदार जाधव की चोट पर आया ये अपडेट, जानें कैसी है उनकी हालत

एशिया कप 2018 के फाइनल मुकाबले में केदार जाधव ने चोटिल होकर बल्लेबाजी की थी और टीम इंडिया को शानदार जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी।

Kedar Jadhav- India TV Hindi Image Source : AP Kedar Jadhav

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए एशिया कप के बेहद रोमांकच फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया ने आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर शानदार जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही भारत ने रिकॉर्ड सातवीं बार एशिया कप की ट्रॉफी पर भी कब्जा जमा लिया। भारत की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले ऑलराउंडर खिलाड़ी केदार जाधव ने दर्द सहकर भारत को जीत दिलाई। बल्लेबाजी के दौरान जाधव को हैमस्ट्रिंग इंजरी हो गई थी और इस कारण उन्हें कुछ पल के लिए मैदान से बाहर भी जाना पड़ा था। हालांकि रविंद्र जडेजा के आउट होने के बाद वो फिर से खेलने के लिए आ गए थे।

जब जाधव से उनकी चोट के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'मुझे ये ज्यादा गंभीर नहीं लग रही है और इसके बारे में ज्यादा जानकारी अगले कुछ दिनों में पता चलेगी।' बीसीसीआई ने भी जाधव की चोट पर यही कहा है कि ज्यादा जानकारी स्कैन होने के बाद ही सामने आएगी।

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, 'केदार की चोट पर अभी ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता। केदार के इस बार दूसरे पैर में हैमस्ट्रिंग हुई है। पहले स्कैन किया जाएगा और उसके बाद ही कोई अपडेट मिल सकेगा।' 

आपको बता दें कि मुकाबले में जाधव ने 27 गेंदों में नाबाद 23 रनों की पारी खेली। अपनी पारी में जाधव ने 1 चौका और 1 छक्का भी लगाया। इसके अलावा जाधव ने गेंदबाजी में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए 2 विकेट हासिल किए थे। याद दिला दें कि जाधव को टीक इसी तरह की शिकायत आईपीएल के पहले मैच में भी हुई थी और उसके बाद वो पूरे टूर्नामेंट से ही बाहर हो गए थे। 

Latest Cricket News