A
Hindi News खेल क्रिकेट विलियम्स ने याद की वो घटना जब कोहली ने उन्हीं के अंदाज में किया था 'नोटबुक सेलिब्रेशन'

विलियम्स ने याद की वो घटना जब कोहली ने उन्हीं के अंदाज में किया था 'नोटबुक सेलिब्रेशन'

साल 2019 में वेस्टइंडीज टीम भारत दौरे पर आई थी और उस समय एक T20 मैच के दौरान कोहली ने नाबाद 94 रन खेली थी।

<p>विलियम्स ने याद की वो...- India TV Hindi Image Source : TWITTER विलियम्स ने याद की वो घटना जब कोहली ने उन्हीं के अंदाज में किया था 'नोटबुक सेलिब्रेशन'

साल 2019 में वेस्टइंडीज टीम भारत दौरे पर आई थी और उस समय एक T20 मैच के दौरान कोहली ने नाबाद 94 रन खेली थी। इस पारी के दौरान कोहली ने विंडीज गेंदबाज केसरिक विलियम्स की गेंद पर छक्का लगाकर उनके ही अंदाज में नोटबुक सेलिब्रेशन किया था जिसने उस समय काफी सुर्खियां बटोरी थी। इस घटना को याद करते हुए केसरिक विलियम्स ने अब बड़ा बयान दिया है।

केसरिक ने स्पोर्ट्सकीड़ा को दिए एक इंटरव्यू में कहा, "जब उसने (कोहली )ऐसा किया, तो मेरे मुंह से निकला वाह! मुझे आश्चर्य हुआ, बहुत आश्चर्य हुआ। पहली बार मैंने ये सेलिब्रेशन उनके सामने 2017 में किया था और 2019 में उन्होंने उस घटना को याद करते हुए इस बार मेरे सामने किया। यह उस तरह के खिलाड़ी को दिखाता है जैसे वह है। आप जानते हैं कि मुझे इस आदमी को वापस लाना है, जो उन्होंने हैदराबाद में किया था।"

दरअसल, इस दौरे पर हैदराबाद में खेले गए पहले T20 मैच में विराट कोहली ने शानदार पारी खेलते हुए नोटबुक सेलिब्रेशन किया था और केसरिक विलियम्स से अपना 2 साल पुराना हिसाब बराबर किया था। हालांकि अगले ही मैच में विराट को विलियम्स ने अपना शिकार बनाकर हिसाब चुकता कर लिया। इस बार विलियम्स ने कोहली का विकेट लेने के बाद अपने होंठ पर उंगली रखकर सेलिब्रेट किया।

इस पर विलियम्स ने बताया, “मैंने तय किया कि मैं अब किसी को अपने ऊपर सवार होने नहीं दूंगा। मैं अब उसे जोरदार तरीके से हिट कर रहा हूं। मैं वापस आया और उसे जोर से हिट किया।"

विलियम्स ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि अगली बार जब हम फिर से मिलेंगे तो यह कुछ होने वाला है। मैं इसके लिए तैयार हूं। मुझे परवाह नहीं है कि वह कौन है। हां, वह एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी है। वह शायद दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं। मैं हमेशा उनका सम्मान करता हूं। लेकिन जब मेरी गेंदबाजी और उनकी बल्लेबाजी की बात आती है, तो यह मेरे या उस दिन की बात है, जब मैं हर बार खुद का समर्थन करता हूं।"

Latest Cricket News