A
Hindi News खेल क्रिकेट टीम इंडिया के समर्थन में उतरे पीटरसन, बोले- खिलाड़ी रोबोट नहीं हैं

टीम इंडिया के समर्थन में उतरे पीटरसन, बोले- खिलाड़ी रोबोट नहीं हैं

पूर्व खिलाड़ियों ने बल्लेबाजों के शॉट चयन के अलावा बल्लेबाजी क्रम में अचानक बदलाव पर सवाल उठाए। जिसके बाद केविन पीटरसन ने टीम का साथ दिया।

<p>kevin pietersen supports team india, says players are...- India TV Hindi Image Source : GETTY kevin pietersen supports team india, says players are not robots

इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन ने सोमवार को आलोचना झेल रही भारतीय टीम का समर्थन करते हुए कहा कि खिलाड़ी रोबोट नहीं है और उन्हें हर समय प्रशंसकों के समर्थन की जरूरत होती है। भारत ग्रुप दो की अंक तालिका में पांचवें स्थान पर चल रहा है और टीम का आगे बढ़ना अन्य टीमों के प्रदर्शन पर निर्भर करता है।

टीम को उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाने के कारण प्रशंसकों की कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा है। इंग्लैंड की ओर से 104 टेस्ट और 136 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय खेलने वाले पीटरसन ने भारत का बचाव किया।

पीटरसन ने हिंदी में ट्वीट किया, "खेल में एक विजेता और एक हारने वाला होता है। कोई भी खिलाड़ी हारने के लिए नहीं खेलता है। अपने देश का प्रतिनिधित्व करना सबसे बड़ा सम्मान है। कृपया महसूस करें कि खेल के लोग रोबोट नहीं हैं और उन्हें हर समय समर्थन की आवश्यकता है।"

पूर्व खिलाड़ियों ने बल्लेबाजों के शॉट चयन के अलावा बल्लेबाजी क्रम में अचानक बदलाव पर सवाल उठाए। रोहित शर्मा पारी का आगाज करने की जगह तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे। पूर्व भारतीय आफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी टीम का समर्थन किया।

भारत की रणनीति से मायूस दिखा क्रिकेट जगत, कोहली की स्ट्रैटेजी पर खड़े किए सवाल

हरभजन ने ट्वीट किया, "अपने खिलाड़ियों को लेकर कड़ा रुख मत अपनाइए। हां हम उन्हें बेहतर क्रिकेट खेलने के लिए जानते हैं। इस तरह के नतीजों के बाद खिलाड़ियों को सबसे अधिक पीड़ा पहुंचती है। लेकिन मैच जीतने के लिए न्यूजीलैंड ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने सभी विभागों में बेहतरीन प्रदर्शन किया।"

Latest Cricket News