Live TV
GO
Advertisement
Hindi News खेल क्रिकेट आईपीएल के बाद अब इस टी-20...

आईपीएल के बाद अब इस टी-20 लीग में खेलते नजर आएंगे मुंबई के किरोन पोलार्ड

किरोन पोलार्ड कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) के 2019 संस्करण में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की ओर से खेलते नजर आएंगे।

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 10 May 2019, 10:54:56 IST

किरोन पोलार्ड कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) के 2019 संस्करण में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की ओर से खेलते नजर आएंगे। पोलार्ड सीपीएल में बारबाडोस ट्राईडेंट्स के लिए पांच सीज़न (2013-2017) और सेंट लूसिया स्टार्स के लिए आखिरी सीजन खेल चुके हैं।

ट्रिनबागो नाइट राइडर्स टीम के डायरेक्टर वेंकी मैसूर ने आधिकारिक बयान में, "हमें पोलार्ड का घर में स्वागत करते हुए बहुत खुशी हो रही है। पोलार्ड जब 4 सितंबर को ओपनिंग मैच में मैदान में उतरेंगे तो फैंस की प्रतिक्रिया शानदार होगी। इस नजारे को देखने के लिए मैं काफी बेताब हूं।"

कैरेबियन प्रीमियर लीग के 2019 सीजन का आयोजन 4 सितंबर से 12 अक्टूबर के बीच किया जाएगा जिसमें पोलार्ड नाइट राइडर्स के मार्की खिलाड़ी होंगे। टीम के शेष खिलाड़ियों का चयन 22 मई को होने वाले खिलाड़ियों के ड्राफ्ट में किया जाएगा। पोलार्ड के अलावा क्रिस गेल भी कैरेबियन प्रीमियर लीग में अपना जलवा बिखेरते नजर आएंगे। इस सीजन वह जमैका थलावाह की टीम का हिस्सा है।

गौरतलब है कि ट्रिनबागो नाइट राइडर्स (टीकेआर) ने तीन बार सीपीएल का खिताब जीता है जबकि पोलार्ड ने साल 2014 में बारबाडोस ट्राईडेंट्स की ओर से खेलते हुए सीपीएल का खिताब अपने नाम किया था। ऐसे में पोलार्ड को सीपीएल के इस सीजन शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी। पोलार्ड के नाम सबसे ज्यादा टी-20 मैच खेलने का रिकॉर्ड दर्ज है। पोलार्ड ने कुल 474 टी-20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 29.91 की औसत से 9275 रन और 261 विकेट लिए हैं। पोलार्ड दुनियाभर की 16 अलग-अलग टीमों की ओर से टी-20 फॉर्मेट में अपने जलवा बिखेर चुके हैं। पोलार्ड वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें सीजन में मुंबई इंडियंस की ओर से खेल रहे हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन