A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2020: खिताब जीतने के मकसद से UAE रवाना हुई KXIP, मोहम्मद शमी ने शेयर की तस्वीर

IPL 2020: खिताब जीतने के मकसद से UAE रवाना हुई KXIP, मोहम्मद शमी ने शेयर की तस्वीर

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें संस्करण का आगाज 19 सितंबर से UAE में होने जा रहा है। ऐसे में सभी फ्रैंचाइजी IPL 2020 में शामिल होने के लिए यूएई रवाना होने की तैयारी में लगी हैं।

<p>IPL 2020: खिताब जीतने के...- India TV Hindi Image Source : TWITTER/MDSHAMI11 IPL 2020: खिताब जीतने के मकसद से UAE रवाना हुई KXIP, मोहम्मद शमी ने शेयर की तस्वीर

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें संस्करण का आगाज 19 सितंबर से UAE में होने जा रहा है। ऐसे में सभी फ्रैंचाइजी IPL 2020 में शामिल होने के लिए यूएई रवाना होने की तैयारी में लगी हैं। इस बीच भारतीय तेज गेंदबाज और किंग्स इलेवन पंजाब के सदस्य मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर यूएई रवाना होने की जानकारी दी है।

इस फोटो में मोहम्मद शमी किंग्स इलेवन पंजाब टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ प्लेन में बैठे नजर आ रहे हैं। इस दौरान सभी खिलाड़ी मास्क लगाए हुए दिखाई दे रहे हैं। शमी ने फोटो के कैप्शन में लिखा, "अपने मुंडे दुबई के लिए रवाना।"

शमी के अलावा किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर खिलाड़ियों के यूएई रवाना होने की फोटो और वीडियो शेयर की है। फोटो में जहां वसीम जाफर तेज गेंदबाज शमी के साथ प्लेन में बैठ दिख रहे हैं। वहीं, एक वीडियो में खिलाड़ी प्लेन में सवार होने के लिए टीम बस में चढ़ते नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस महामारी के चलते इस बार आईपीएल का 13वां सीजन देश के बाहर यूएई में खेला जा रहा है। ये टूर्नामेंट 19 सितंबर से 10 नवंबर तक बायो-सिक्योर माहौल में खेला जाएगा। इस दौरान दर्शकों को स्टेडियम में जाकर मैच का लुत्फ उठाने की अनुमति नहीं होगी।

 

Latest Cricket News