A
Hindi News खेल क्रिकेट जानें क्यों किंग्स XI पंजाब के मेंटॉर सहवाग नहीं घुसने देंगे मैक्सवेल को अपनी टीम में

जानें क्यों किंग्स XI पंजाब के मेंटॉर सहवाग नहीं घुसने देंगे मैक्सवेल को अपनी टीम में

सहवाग ने कहा कि इस बार आईपीएल ऑक्शन में वो किंग्स इलेवन पंजाब में मैक्सवेल को किसी भी हाल में नहीं चुनेंगे। चाहे मैक्सवेल लगातार 3 शतक ही क्यों ना जड़ दें, लेकिन मैं बतौर मेंटॉर मैं उन्हें पंजाब की टीम में शामिल नहीं होने दूंगा।

glenn maxwell- India TV Hindi glenn maxwell

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज ग्लैन मैक्सवेल पिछले लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। भारत के खिलाफ वनडे सिरीज़ में खराब प्रदर्शन के बाद टी 20 क्रिकेट में मैक्सवेल का फ्लॉप शो जारी है। भारत के खिलाफ खेले 3 वनडे मैचों में मैक्सवेल ने 19.33 की औसत से महज 58 रन बनाए। जबकि पहले टी 20 मैच में भी मैक्सवेल ने 16 गेंदों में सिर्फ 17 रन बनाए।

मैक्सवेल की इसी खराब फॉर्म की चर्चा कमेंट्री बॉक्स में भी हुई जहां कमेंट्री के दौरान टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग, पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण और आकाश चोपड़ा कमेंट्री के दौरान ग्लैन मैक्सवेल की फॉर्म पर बात कर रहे थे। जिस पर सहवाग ने कहा कि इस बार आईपीएल ऑक्शन में वो किंग्स इलेवन पंजाब में मैक्सवेल को किसी भी हाल में नहीं चुनेंगे। चाहे मैक्सवेल लगातार 3 शतक ही क्यों ना जड़ दें, लेकिन मैं बतौर मेंटॉर उन्हें पंजाब की टीम में शामिल नहीं होने दूंगा। सहवाग ने ये भी कहा कि मैक्सवेल खिलाड़ी जरूर अच्छे हैं लेकिन इंसान के तौर पर उन्हें खुद को काबू में रखना चाहिए.

इस बीच भारतीय फील्डिंग के बारे में बात करते हुए वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि बड़े बल्लेबाजों को आउट करने के लिए आपको अच्छी फील्डिंग जमानी होगी। उनके खिलाफ अच्छी रणनीति अपनानी होगी। इसी बात पर लक्ष्मण ने सहवाग की तारीफ करते हुए कहा कि सहवाग जैसे बल्लेबाज को रोकने के लिए भी आपको अच्छी फील्ड प्लेसमेंट लगानी पड़ती थी उनके खिलाफ आपको खास रणनीति अपनानी पड़ती थी। तभी मजाकिया लहजे सहवाग ने कहा कि कोई भी रणनीति या कोई भी फील्ड प्लेसमेंट वीरू को नहीं रोक सकती।

Latest Cricket News