A
Hindi News खेल क्रिकेट कीवी बल्लेबाज कॉनवे ने सीनियर खिलाड़ियों के योगदान को सराहा

कीवी बल्लेबाज कॉनवे ने सीनियर खिलाड़ियों के योगदान को सराहा

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से डेब्यू करने वाले न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने कहा है कि टीम के सीनियर खिलाड़ियों ने उनका काफी साथ दिया।

<p>कीवी बल्लेबाज कॉनवे...- India TV Hindi Image Source : GETTY कीवी बल्लेबाज कॉनवे ने सीनियर खिलाड़ियों के योगदान को सराहा

बर्मिघम| इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से डेब्यू करने वाले न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने कहा है कि टीम के सीनियर खिलाड़ियों ने उनका काफी साथ दिया। कॉनवे ने इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की सीरीज में उम्दा प्रदशर्न किया था और 306 रन बनाए थे। उनकी इस पारी की मदद से न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड में 22 साल बाद टेस्ट सीरीज जीती।

कॉनवे ने न्यूजीलैंड क्रिकेट से कहा, "यह अच्छा एहसास है और मेरे जैसे युवा खिलाड़ी जिन्होंने ज्यादा टेस्ट नहीं खेला है, वो आकर खुद को साबित कर रहे हैं। मेरा रॉस टेलर, केन विलियम्सन और टॉम लाथम जैसे सीनियर खिलाड़ियों ने साथ दिया। शीर्ष पर रहना सुखद है। लेकिन सीरीज जीतना विशेष है।"

उन्होंने कहा, "आपको पता होता है कि विरोधी टीम काफी अच्छी है और जेम्स एंडरसन तथा स्टुअर्ट ब्रॉड जैसे गेंदबाज क्या कर सकते हैं। एक बल्लेबाज के तौर पर आपको ऐसे गेंदबाजों का सामना करना पड़ता है जिनका अच्छा 

Latest Cricket News