A
Hindi News खेल क्रिकेट शादी के बंधन में बंधे वरुण चक्रवर्ती, लॉकडाउन के कारण करना पड़ा लंबा इंतजार

शादी के बंधन में बंधे वरुण चक्रवर्ती, लॉकडाउन के कारण करना पड़ा लंबा इंतजार

वरुण लॉकडाउन में चेन्नई में थे जबकि नेहा मुंबई में, ऐसे में कोरोना काल के दौर में शादी कर पाना संभव नहीं था लेकिन 12 दिसंबर को यह दोनों कपल हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए।

KKR, Varun Chakaravarthy, Varun Chakaravarthy marriage, Neha Khedekar- India TV Hindi Image Source : TWITTER/KKR Varun Chakaravarthy marriage

इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार स्पिनर वरुण चक्रवर्ती कल अपनी गर्लफ्रेंड नेहा खेडेकर के साथ शादी के बंधन में बंध गए। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। वरुण और नेहा ने इस साल के शुरुआत में ही शादी की योजना बनाई थी लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण दोनों अलग-अलग शहरों में फंस गए और शादी को टालना पड़ा।

वरुण लॉकडाउन में चेन्नई में थे जबकि नेहा मुंबई में, ऐसे में कोरोना काल के दौर में शादी कर पाना संभव नहीं था लेकिन 12 दिसंबर को यह दोनों कपल हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। वरुण और नेहा की शादी में परिवार के कुछ करीबी सदस्य ही मौजूद रहे।

वरुण की शादी पर आईपीएल में उनकी फ्रेंचाइजी ने भी शुभकामनाएं दी। इस दौरान केकेआर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें शादी के कपड़ों में दोनों क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वरुण नेहा को अंडरआर्म गेंदबाजी करा रहे हैं जबकि नेहा ने बल्लेबाजी में अपना हाथ आजमाया।

आपको बता दें कि आईपीएल 2020 में वरुण ने केकेआर के लिए शानदार खेल का प्रदर्शन किया था। वरुण 13 मैचों में कुल 17 विकेट अपने नाम किए थे जिसमें उनका सबसे बेहतरीन प्रदर्शन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 20 रन खर्च कर 5 विकेट लेने का है।

इस दमदार खेल के बदौलत वरुण को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टी-20 में भी शामिल किया गया था लेकिन चोट के कारण वह इस दौरे पर नहीं जाए पाए और यूएई से ही वह भारत वापस लौट आए थे।

Latest Cricket News