A
Hindi News खेल क्रिकेट ऋषभ पंत या केएल राहुल ! जानिए कौन हैं पार्थिव पटेल की पहली पसंद

ऋषभ पंत या केएल राहुल ! जानिए कौन हैं पार्थिव पटेल की पहली पसंद

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने वाईट बॉल क्रिकेट में राहुल और ऋषभ पंत को लेकर अपने विचार साझा किए हैं।

<p>ऋषभ पंत या केएल राहुल...- India TV Hindi Image Source : GETTY ऋषभ पंत या केएल राहुल ! जानिए कौन हैं पार्थिव पटेल की पहली पसंद

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने वाईट बॉल क्रिकेट में राहुल और ऋषभ पंत को लेकर अपने विचार साझा किए हैं। फैनकोड की ‘लॉकडाउन बट नॉट आउट' सीरीज की नवीनतम कड़ी में पार्थिव पटेल ने वनडे और टी20 इंटरनेशनल में भारतीय टीम में विकेटकीपर के रूप में अपनी पहली पसंद के बारे में भी बताया। 

पार्थिव पटेल ने कहा, "इस समय, केएल राहुल। मुझे लगता है कि अगर आप विश्व कप के बारे में सोच रहे हैं तो राहुल आपके लिए शार्ट टर्म समाधान हो सकते हैं। मुझे लगता है कि वह विश्व कप के दौरान आपके लिए काम करेंगे, इसमें कोई संदेह नहीं है।"

पंत के बारे में पार्थिव ने कहा, "ऋषभ पंत में निश्चित रूप से यह चीज है, इसमें कोई संदेह नहीं है। अगर मैं 17-18 की उम्र में खुद को उनकी जगह रखता हूं, तो मेरे पास अच्छी सीरीज नहीं थी और फिर कुछ सालों के लिए घरेलू क्रिकेट में वापस जाने पर मुझे मदद मिली। जब भी मैं ऋषभ से मिलता हूं, तो मैंने हमेशा उससे कहा है कि लोग तुम्हारे बारे में बात कर रहे हैं क्योंकि तुममें प्रतिभा है। यदि आपके पास कोई प्रतिभा नहीं है और यदि आप प्रतिभाशाली नहीं हैं, तो लोग आपके बारे में बात नहीं करते हैं, इसलिए इसे ध्यान में रखें। कभी-कभी, आपको घरेलू क्रिकेट में वापस जाना पड़ता है और बस फॉर्म वापस मिल जाती है।"

पार्थिव ने भारतीय टीम में बिताए अपने पुराने दिनों की यादें ताजा की और उन भारतीय कप्तानों की विविधता के बारे में बात की, जिनकी कप्तानी में वह टीम इंडिया और आईपीएल में खेले हैं।

उन्होंने जसप्रीत बुमराह की पहली झलक के बारे में भी बात की और बताया कि कैसे नीलामी में मुंबई इंडियंस द्वारा चुनने से पहले उन्होंने बुमराह के खेल के बारे में कोहली को अवगत कराया था। उन्होंने कहा, "मैंने विराट से कहा कि यह लड़का है, हमें उसे चुनना चाहिए! लेकिन जाहिर है, मुंबई इंडियंस ने आरसीबी को पीछे छोड़ दिया और वह मुंबई इंडियंस में चला गया।"

Latest Cricket News