A
Hindi News खेल क्रिकेट कोहली, अनि ने नस्ली टिप्पणियों पर मुकुंद के कड़े रवैये का समर्थन किया

कोहली, अनि ने नस्ली टिप्पणियों पर मुकुंद के कड़े रवैये का समर्थन किया

कप्तान विराट कोहली सहित भारतीय खिलाड़ियों ने अपने साथी अभिनव मुकुंद के नस्ली टिप्पणियों के खिलाफ अपनाये गये कड़े रवैये का समर्थन किया है।

Abhinav Mukund- India TV Hindi Abhinav Mukund

नयी दिल्ली: कप्तान विराट कोहली सहित भारतीय खिलाड़ियों ने अपने साथी अभिनव मुकुंद के नस्ली टिप्पणियों के खिलाफ अपनाये गये कड़े रवैये का समर्थन किया है। कोहली ने ट्वीट किया, बहुत अच्छा कहा अभिनव। 

मुकुंद ने सोशल मीडिया पर नस्लवादी टिप्पणियों पर करारा जवाब देते हुए कहा है कि अपनी त्वचा के रंग के कारण वह खुद बरसों से यह अपमान झोलते आये हैं। 
केवल कोहली ही नहीं रविचंद्रन अनि और हार्दकि पंड्या ने भी उनका समर्थन किया। अनि ने लिखा, पढ़ें और सीखें, इसे बड़ा मसला नहीं बनायें क्योंकि यह किसी की भावनाएं हैं। यहां तक कि बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा भी मुकुंद का बयान पढ़ने के बाद उनके समर्थन में आयी। 

अपने ट्विटर पेज पर एक बयान में मुकुंद ने त्वचा के रंग को लेकर भेजे गए कुछ संदेशों पर निराशा जताई है। मुकुंद ने श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा श्रृंखला में पहला टेस्ट खेलकर दूसरी पारी में 81 रन बनाये थे । तमिलनाडु के इस बल्लेबाज ने स्पष्ट किया कि उनके बयान में भारतीय क्रिकेट टीम के किसी सदस्य से कोई सरोकार नहीं है। 

Latest Cricket News