A
Hindi News खेल क्रिकेट किराये के मकान में रह रहे हैं विराट कोहली, किराया जानकर रह जाएंगे हैरान

किराये के मकान में रह रहे हैं विराट कोहली, किराया जानकर रह जाएंगे हैरान

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का मुंबई के एक फ़्लैट में किराये पर रह रहे हैं. यूं तो शादी के बाद कोहली और अनुष्का 34 करोड़ के अपने लग्जरी फ्लैट में शिफ्ट होने वाले थे लेकिन अब वो एक साल तक अपने घर में शिफ़्ट नहीं हो पाएंगे.

kohli, Anushka- India TV Hindi kohli, Anushka

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का मुंबई के एक फ़्लैट में किराये पर रह रहे हैं. यूं तो शादी के बाद कोहली और अनुष्का 34 करोड़ के अपने लग्जरी फ्लैट में शिफ्ट होने वाले थे लेकिन अब वो एक साल तक अपने आलीशान फ़्लैट में शिफ़्ट नहीं हो पाएंगे और उन्हें किराये के घर में ही रहना पड़ेगा. कुछ दिनों पहले ही विराट ने जिस घर की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है वो वही किराए का फ्लैट है.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा फिलहाल वर्ली में रेन्ट के फ्लैट में रह रहे हैं जिसका हर महीने का किराया 15 लाख रुपए हैं. ये फ्लैट राहेजा लीजेंड बिल्डिंग के 40वें फ्लोर पर है. ये करीब 2700 स्क्वेयर फीट में फैला हुआ है. मीडिया की ख़बरों के अनुसार, विराट और राहेजा बिल्डर्स के बीच रेन्ट की ये डील अक्टूबर, 2017 में ही हो गई थी. 

विराट की तरह से इस रेन्ट एग्रीमेंट पर उनके बड़े भाई विकास कोहली ने साइन किए थे. इस डील में मुंबई का जो लोकल एड्रेस दिया गया है वो अनुष्का के वर्सोवा के बर्दीनाथ टॉवर के घर का है. 

विराट ने 2016 में मुंबई में ओमकार 1973 अपार्टमेंट में एक फ्लैट खरीदा था. करीब 7000 स्केवर फीट में फैले इस लग्जरी फ्लैट की कीमत 34 करोड़ रुपए थी. दिसंबर, 2017 में एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी करने के बाद कहा जा रहा था कि कपल अपने इसी नए घर में शिफ्ट होगा. लेकिन अब कहा जा रहा है कि अभी विराट के नए घर को बनने में कम से कम एक साल का वक्त और लगेगा.

Latest Cricket News