A
Hindi News खेल क्रिकेट विराट-अनुष्का ने किया असम और बिहार में बाढ़ से जूझ रहे लोगों की मदद का वादा

विराट-अनुष्का ने किया असम और बिहार में बाढ़ से जूझ रहे लोगों की मदद का वादा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने असम और बिहार में आई बाढ़ पीड़ितों की मदद का वादा किया है।

<p>विराट-अनुष्का ने...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES विराट-अनुष्का ने किया असम और बिहार में बाढ़ से जूझ रहे लोगों की मदद का वादा

मुंबई| भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने असम और बिहार में आई बाढ़ पीड़ितों की मदद का वादा किया है। असम राज्य आपदा प्रबंधन के आधिकारी डाटा के मुताबिक कुल 33 जिलों में 21 जिलों के 1,536 गांवों के 16 लाख लोग इससे प्रभावित हैं जबकि राज्य में 100 से ज्यादा मौतें बाढ़ के कारण हो चुकी हैं।

वहीं बिहार में 20 लाख लोग इससे प्रभावित हैं और कई जिंदगियां जा चुकी हैं। कोहली ने गुरुवार को सोशल मीडिया के माध्यम से इन लोगों को अपना समर्थन देने की जानकारी देश को दी।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "हमारा देश एक ओर कोरोनावायरस से परेशान है जबकि असम और बिहार के लोग बाढ़ से भी परेशान हैं जिसके कारण कई लोगों की जान जा चुकी है।"

उन्होंने कहा, "हम लोग असम और बिहार के लोगों के लिए दुआएं करते रहेंगे। साथ ही मैंने और अनुष्का ने उन तीन संस्थाओं का साथ देने का फैसला किया है जो इस मुश्किल समय में राहत के लिए सराहनीय काम कर रही हैं।" उन्होंने कहा, "अगर यह आपको सही लगे तो आप भी इन संगठनों के साथ इन राज्यों की मदद कर सकते हैं।"

Latest Cricket News