A
Hindi News खेल क्रिकेट KKR के सीईओ को है उम्मीद, पहले मैच से टीम के साथ जुड़ जाएंगे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी

KKR के सीईओ को है उम्मीद, पहले मैच से टीम के साथ जुड़ जाएंगे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी

आईपीएल के 13वें सीजन में केकेआर का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस के 23 सितंबर को आबुधाबी में है जबकि केकेआर के खिलाड़ी 17 सितंबर को यहां पहुंच जाएंगे।

Indian Premier League,India,Kolkata Knight Riders,IPL,Season 2020,Cricket- India TV Hindi Image Source : TWITTER/KKR Kolkata Knight Riders

कोलकाता नाइट राइडर्स के सीईओ वैंकी मैसूर ने साफ किया है कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाड़ी उनकी टीम के लिए पहले मैच से उपलब्ध रहेंगे। इंग्लैंड के इयोन मोर्गन और टॉम बेनटन जबकि ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस को केकेआर के साथ जुड़ना है। यह तीनों ही खिलाड़ी अभी वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं।

आईपीएल के 13वें सीजन में केकेआर का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस के 23 सितंबर को आबुधाबी में है जबकि केकेआर के खिलाड़ी 17 सितंबर को यहां पहुंच जाएंगे। अबुधाबी के मुकाबले में दुबई में क्वारंटीन के नियम उतने सख्त नहीं है जब तक कि कोई व्यक्ति कोरोना से संक्रमित नहीं है जबकि आबुधाबी में कम से कम 14 दिन के क्वारंटीन का प्रवाधान है।

यह भी पढ़ें- WATCH : ट्रेनिंग सेशन में दिख रहा है धोनी का जलवा, गेंदबाजों की कर रहे हैं जमकर धुनाई

ऐसे में केकेआर के खिलाड़ी बीसीसीआई के द्वारा जारी किए गए 6 दिन के क्वारंटीन के नियम का भी आसानी से पालन कर लेंगे।  

केकेआर के सीईओ ने कहा, चुकी इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी वनडे सीरीज के लिए पहले से ही सुरक्षा बबल के घेरे में हैं और वह एक सुरक्षा घेरे से दूसरे घेरे में आ रहे हैं। ऐसे में यहां के प्रशासन को कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए।''

यह भी पढ़ें- IPL 2020: KKR के लिए इस नंबर पर बल्लेबाजी करना पसंद करेंगे शुभमन गिल, यूएई की पिचों के बारे में कही ये बात

उन्होंने कहा, आबुधाबी में बाहर से आने वाले लोगों के लिए कम से कम 14 दिन के क्वारंटीन में रहने का सख्त नियम है लेकिन बीसीसीआई के नियम के आधार पर बाहर से आने वाले खिलाड़ियों को कम से कम छह के लिए क्वारंटीन में रहना जरूरी है। हालांकि हम यहां के प्रशासन से अनुरोध कर रहे हैं कि छह दिन के क्वारंटीन के नियम में कुछ रियायत दें।

आपको बता दें कि सिर्फ केकेआर और मुंबई की टीम ही आबुधाबी में ठहरी है जबकि बाकी के छह टीमें दुबई में है। वहीं केकेआर के अलावा मुंबई की टीम में कोई भी विदेशी खिलाड़ी शामिल नहीं होगा।

आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाना है।

 

Latest Cricket News