A
Hindi News खेल क्रिकेट कोलकाता फैन्स के लिए बुरी खबर, अगले आईपीएल में नहीं खेलेंगे ये सभी खिलाड़ी

कोलकाता फैन्स के लिए बुरी खबर, अगले आईपीएल में नहीं खेलेंगे ये सभी खिलाड़ी

कोलकाता नाइट राडर्स ने हाल ही में आईपीएल 2019 की नीलामी से पहले अपने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है।

KKR- India TV Hindi Image Source : IPLT20 कोलकाता नाइट राडर्स ने हाल ही में आईपीएल 2019 की नीलामी से पहले अपने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है। 

कोलकाता नाइट राडर्स ने हाल ही में आईपीएल 2019 की नीलामी से पहले अपने रिटेन और रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में कोलकाता ने कप्तान दिनेश कार्तिक समेंत सुनील नरेन, कुलदीप यादव और रॉबिन उथप्पा जैसे बड़े खिलाड़ियों को रिटेन किया है वहीं मिशेल स्टार्क, मिशेल जॉनसन और टॉम कुर्रन जैसे खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है।

मिशेल स्टार्क को इस बार कोलकाता की टीम ने ऊंची बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया था, लेकिन चोटिल होने की वजह से वह आईपीएल 2018 में हिस्सा नहीं ले पाए थे। इससे पिछले सीजन में भी वह चोट के चलते नहीं खेले थे। स्टार्क की अनुपस्थिती की वजह से टीम ने उन्हें इस बार बाहर का रास्ता दिखाया है। टीम के इस फैसले के बाद स्टार्क ने खुद आईपीएल 2019 की नीलामी से अपना नाम वापस ले लिया है।

टीम ने एक बार फिर कैरेबियाई हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल को अपने साथ जोड़े रखा है। रसेल हर साल टीम के लिए अपने बल्ले और गेंद दोनों से प्रदर्शन करते हैं इस वजह से टीम कउनको अपने से अलग नहीं करना चाहती।

रिटेन किए गए खिलाड़ी- दिनेश कार्तिक, रॉबिन उथप्पा, क्रिस लिन, शुबमान गिल, नीतीश राणा, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, सुनील नारायण, शिवम मावी, कुलदीप यादव, पियुष चावला, कमलेश नागकोटी, प्रसिद्ध कृष्ण

रिलीज किए गए खिलाड़ी- मिशेल स्टार्क, टॉम कररान, मिशेल जॉनसन, कैमरून डेलपोर्ट, जेवन सिरल, इशांक जगगी, अपूर्व वानखेड़े, विनय कुमार

Latest Cricket News