A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2021 : चेन्नई ने कृष्णप्पा गौतम पर बरसाए पैसे, 9.25 करोड़ रूपए देकर किया शामिल

IPL 2021 : चेन्नई ने कृष्णप्पा गौतम पर बरसाए पैसे, 9.25 करोड़ रूपए देकर किया शामिल

तमिलनाडु के कृष्णप्पा गौतम पर जमकर बिडिंग चली। जिसमें कोलकाता, हैदराबाद और चेन्नई के मैनेजमेंट ने इस गेंदबाज पर जमकर पैसे बरसाए।

Krishnappa Gowtham- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM -@GOWTHAMYADAV1 Krishnappa Gowtham

दुनिया की सबसे बड़ी टी20 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 की नीलामी चेन्नई में जारी है। जहां टूर्नामेंट की आठों टीमें अपनी - अपनी टीम को मजबूत बनाने के लिए चुनिंदा खिलाड़ियों पर पैसे लगाकर उन्हें अपनी टीम में शामिल कर रही हैं। इसी बीच तमिलनाडु के कृष्णप्पा गौतम पर जमकर बिडिंग चली। जिसमें कोलकाता, हैदराबाद और चेन्नई के मैनेजमेंट ने इस गेंदबाज पर जमकर पैसे बरसाए। जिसके चलते उन्हें 9.25 करोड़ रूपए में  चेन्नई सुपर किंग्स ने खरीदा।

कोलकाता कृष्णप्पा को एक करोड़ तक देने को तैयार हो गया था, लेकिन हैदराबाद उनसे आगे निकल गया और कृष्णप्पा के लिए पांच करोड़ रुपये तक की बोली लगा दी गई।

इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स भी बोली में कूद पड़ा और उसने 9.25 करोड़ रुपये की तगड़ी बोली लगाकर आलराउंडर कृष्णप्पा को अपने साथ जोड़ लिया।

वहीं, विकेटकीपर बल्लेबाज विष्णु विनोद को दिल्ली कैपिटल्स ने 20 लाख रुपये के बेस प्राइस पर अपने साथ जोड़ लिया। शेल्डन जैक्सन को कोलकाता नाइट राइडर्स ने उनके 20 लाख रुपये के बेस प्राइस पर अपनी टीम में शामिल कर लिया। मोहम्मद अजहरुद्दीन को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने 20 लाख रुपये के ब्रेस प्राइस पर खरीदा।

विकेटकीपर बल्लेबाज केदार देवधर अपने बेस प्राइस 20 लाख रुपये होने के बावजूद अनसोल्ड रहे। उनके अलावा विवेक सिंह अनसोल्ड रहे।

Latest Cricket News