A
Hindi News खेल क्रिकेट पहली बार 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड मिलने के बाद क्रुणाल पंड्या ने दिया बड़ा बयान, टीम के लिए कही यह बात

पहली बार 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड मिलने के बाद क्रुणाल पंड्या ने दिया बड़ा बयान, टीम के लिए कही यह बात

क्रुणाल पंड्या ने लगातार अच्छी गेंदबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के चार बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। क्रुणाल पंड्या की इस लाजवाब गेंदबाजी की बदौलत भारत ऑस्ट्रेलिया पर शिकंजा कसने में कामयाब रहा।

Krunal Pandya- India TV Hindi Image Source : AP मैन ऑफ द मैच बने क्रुणाल पंड्या

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज के आखिरी मैच में आज भारत ने मेजबानों को 6 विकेट से हराकर सीरीज को 1-1 की बराबरी पर समाप्त किया। इस सीरीज का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया ने 4 रनों से जीता वहीं दूसरा मैच बारिश की भेंट चढ़ा। सिडनी में खेले गए इस तीसरे मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली के नबाद 61 रन और क्रुणाल पांड्या के 4 विकेट की बदौल भारतीय टीम सीरीज में बराबरी करने में कामयाब रही।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम की शुरुआत शानदार रही। ऑस्ट्रेलिया का पहला विकेट 68 के स्कोर पर गिरा। इसके बाद क्रुणाल पंड्या ने लगातार अच्छी गेंदबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के चार बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। क्रुणाल पंड्या की इस लाजवाब गेंदबाजी की बदौलत भारत ऑस्ट्रेलिया पर शिकंजा कसने में कामयाब रहा।

क्रुणाल ने डार्सी शॉट, ग्लेन मैक्सवेल, बेन मैकडरमॉट और ऐलेक्स कैरी के विकेट लिए। यह सभी ऑस्ट्रेलिया के ऊपरी क्रम के बल्लेबाज है। क्रुणाल पंड्या की इस लाजवाब गेंदबाजी की बदौलत उन्हें पहली बार मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया है।

क्रुणाल पंड्या ने इस दौरान कहा "टीम की जीत के लिए योगदान देना अच्छा लगता है। पहले मैच में रन लुटाने के बाद मैंने अपने आप को तैयार किया।"

जब क्रुणाल पंड्या से पुछा गया कि आज के मैच में उनकी सबसे पसंदीदा विकेट कौन सी थी तो उन्होंने कहा "सभी विकेट मेरे लिए फेवरेट थी क्योंकि मुझे विकेट नहीं मिल रहा था, वो मुझे पहले मैच में मार रहे थे। हमारी टीम की सबसे अच्छी बात यह है कि वह सबको प्रोत्साहन करते हैं।"

Latest Cricket News