Live TV
GO
Advertisement
Hindi News खेल क्रिकेट 'मैन ऑफ द मैच' बनने के...

'मैन ऑफ द मैच' बनने के बाद इस भारतीय गेंदबाज ने बॉलिंग करते हुए लगाया अर्धशतक

भारत और न्यूजीलैंड के बीच हेमिलटन में खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 213 रनों का विशाल लक्ष्य दिया है।

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 10 Feb 2019, 14:33:59 IST

भारत और न्यूजीलैंड के बीच हेमिलटन में खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक टी20 मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 213 रनों का विशाल लक्ष्य दिया है। न्यूजीलैंड की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए जहां कोलिन मुनरो ने अर्धशतक जड़ा वहीं गेंदबाजी में भारत की तरफ से पिछले मैच में मैन ऑफ द मैच रहे क्रुणाल पांड्या ने अर्धशतक लगाया।

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में क्रुणाल पांड्या ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 महत्वपूर्ण विकेट लिए थे, जिस वजह से उन्हें मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गाय था, लेकिन तीसरे टी20 मैच में इसी गेंदबाज की न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने इतनी धुनाई कर दी कि उन्हें रन खाने का अर्धशतक लगा दिया। 

क्रुणाल में अपने 4 ओवर के स्पेल में बिना कोई विकेट लिए 54 रन खाए और भारत की तरफ से तीसरे टी20 मैच में सबसे ज्यादा रन लुटाने वाले गेंदबाज बने। 

वहीं मुनरो के अलावा, टिम सेइफर्ट ने 43 और हरफनमौला खिलाड़ी कोलिन डी ग्रांडहोम ने 30 रनों का योगदान दिया। मेहमान टीम की ओर से कुलदीप यादव ने दो जबकि खलील अहमद और भुवनेश्वर कुमार ने एक-एक विकेट लिया। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन