Live TV
GO
Advertisement
Hindi News खेल क्रिकेट ICU में भर्ती पूर्व भारतीय क्रिकेटर...

ICU में भर्ती पूर्व भारतीय क्रिकेटर के लिए क्रुणाल पांड्या ने भेजा ब्लैंक चेक, कही दिल जीतने वाली बात

बीसीसीआई और उसके बाद सौरव गांगुली मार्टिन की मदद के लिए आगे आए। लेकिन भारतीय क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या ने एक कदम आगे बढ़ते हुए मार्टिन के परिवार को ब्लैंक चेक भेजा है।

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 22 Jan 2019, 18:12:53 IST

पूर्व भारतीय खिलाड़ी जैकब मार्टिन इस समय सड़क दुर्घटना के बाद लाइफ सपोर्ट पर हैं। 28 दिसंबर को उनका एक्सीडेंट हुआ था जिससे उन्हें फेंफड़े और लीवर में चोटें आई हैं। इसके बाद उनके परिवार ने उनके इलाज के लिए फंड जुटाने की अपील की थी और साथ ही उन्होंने बीसीसीआई से भी मदद की मांग की थी। हालांकि बीसीसीआई और उसके बाद सौरव गांगुली मार्टिन की मदद के लिए आगे आए। लेकिन भारतीय क्रिकेटर क्रुणाल पांड्या ने एक कदम आगे बढ़ते हुए मार्टिन के परिवार को ब्लैंक चेक भेजा है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक क्रुणाल पांड्या ने ये चेक बीसीए (बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन) के सचिव संजय पटेल को दिया और कहा कि वह मार्टिन की मदद करना चाहते हैं। पांड्या ने एक ब्लैंक चेक देते हुए कहा है कि, सर, कृपया इस चेक में जितने भी पैसे की आवश्यक हो भरें, लेकिन 1 लाख रुपये से कम कुछ भी नहीं।  द टेलिग्राफ में छपे एक लेख के अनुसार क्रुणाल ने संजय पटेल के माध्यम से यह चेक भेजा है और उन्होंने पटेल से अपील की है कि यह राशि एक लाख रुपये से कम न हो।

खबरों की मानें तो मार्टिन के फेफड़े और लिवर में काफी गंभीर चोटें आई हैं और इस वक्त वह लाइफ सपोर्ट पर हैं। अस्पताल में मार्टिन का प्रति दिन का खर्च 70,000 रुपए है। जैकब मार्टिन की पत्नी ने बीसीसीआई से उनके इलाज के लिए मदद मांगी थी। बोर्ड ने मार्टिन के इलाज के लिए उन्हें 5 लाख रुपए दिए। इसके बाद पूर्व भारतीय क्रिकेटर जहीर खान, मुनाफ पटेल, सौरव गांगुली और टीम इंडिया को कोच रवि शास्त्री के अलावा इरफान पठान, युसुफ पठान सरीखे खिलाड़ियों ने भी मार्टिन के परिवार की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन