A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO : रोहित शर्मा के साथ रैपिड फायर राउंड में कुलदीप-चहल ने खोले टीम इंडिया के कई राज

VIDEO : रोहित शर्मा के साथ रैपिड फायर राउंड में कुलदीप-चहल ने खोले टीम इंडिया के कई राज

रोहित शर्मा ने रैपिड फायर राउंड में दोनों ही गेंदबाजों से हैदराबाद में सबसे अच्छी चीज से लेकर टीम इंडिया के सबसे खराब डांसर के बारे में पूछा है।

Rohit Sharma, Kuldeep Yadav, Yuzvendra Chahal, India vs West Indies 2019, Cricket News, Cricket News- India TV Hindi Image Source : BCCI TWITTER Kuldeep-Chahal revealed many secrets of Team India in rapid fire round with Rohit Sharma

भारत और विंडीज के बीच इस समय तीन टी20 मैच की सीरीज खेला जा रही है। इस सीरीज के पहले मैच में कप्तान कोहली की मदद से जहां टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीत दर्ज की थी, वहीं दूसरे मैच में शानदार वापसी करते हुए विंडीज ने भारत को हार का स्वाद चखाया था। इस सीरीज का तीसरा और निर्णायक मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 11 दिसंबर को खेला जाना है। इस मैच से पहले टीम इंडिया की स्पिन जोड़ी युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव ने रोहित शर्मा के साथ रैपिड फायर राउंड में भारतीय टीम के कई राज खोले।

बीसीसीआई ने हाल ही में एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है जिसमें रोहित शर्मा युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के साथ रैपिड फायर राउंड खेले हुए दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो तो हैदराबाद में खेले गए पहले टी20 मैच से पहले का है, लेकिन बीसीसीआई ने इसे पोस्ट अभी किया है।

इस वीडियो में रोहित शर्मा ने रैपिड फायर राउंड में दोनों ही गेंदबाजों से हैदराबाद में सबसे अच्छी चीज से लेकर टीम इंडिया के सबसे खराब डांसर के बारे में पूछा है। आइए जानते हैं कि कुलचा ने किस तरह रोहित शर्मा के इन सवालों के जवाब दिए-

देखें वीडियो

उल्लेखनीय है, दूसरे टी20 मैच में हार झेलने के बाद टीम इंडिया निर्णायक मुकाबले में अपनी कमियों पर काम करके ही मैदान पर उतरेगी। दूसरे टी20 में टीम इंडिया की बॉलिंग और फील्डिंग एक दम साधारण दिखाई दी और साथ ही डेथ ओवर में उन्होंने कम रन जुटाए। भारतीय टीम चाहेगी कि वो आखिरी मैच में विंडीज को धाकड़ टीम को मात देकर इस सीरीज को अपने नाम करें।

Latest Cricket News