Live TV
GO
Advertisement
Hindi News खेल क्रिकेट PUBG में टीम इंडिया के इन...

PUBG में टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों को हराना है मुश्किल, कुलदीप यादव ने किया खुलासा

भारतीय स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को लेकर बड़ा खुलासा किया है। 

India TV Sports Desk
India TV Sports Desk 10 May 2019, 8:59:10 IST

एक तरफ जहां भारत में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2019 का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। वहीं, दूसरी तरफ दुनिया भर के क्रिकेट फैंस इंग्लैंड में होनें वाले वर्ल्ड कप का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बार मेजबान इंग्लैंड के साथ भारत को भी खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। आईपीएल अपने आखिरी चरण में हैं। इसके बाद टीम इंडिया वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड रवाना हो जाएगी। ऐसे में सभी टीमों ने वर्ल्ड कप के लिए अपनी कमर कस ली है।

इस बीच भारतीय स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को लेकर बड़ा खुलासा किया है। कुलदीप यादव ने बताया है कि भारतीय टीम के खिलाड़ियों में कौन सा खिलाड़ी मशहूर वीडियो गेम प्लेयर अननोन बैटलग्राउंड्स यानी पबजी (PUBG) खेलने में माहिर है। ईएसपीएन क्रिकइंफो डॉट कॉम को दिए एक इंटरव्यू में कुलदीप ने खुलासा किया कि भारतीय क्रिकेट टीम में पूर्व कप्तान एमएस धोनी, मनीष पाण्डेय, युजवेंद्र चहल और केदार जाधव पबजी (PUBG) गेम के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं।

गौरतलब है कि पबजी (PUBG) गेम दुनिया के सबसे पसंदीदा गेम्स में से एक है। यही वजह है कि टीम के इंडिया के खिलाड़ियों के बीच भी ये गेम काफी लोकप्रिय है। टीम के खिलाड़ी ट्रैवलिंग के दौरान अक्सर पबजी (PUBG) गेम खेलते हुए स्पॉट किए गए है। पिछले साल अक्टूबर में ऑस्ट्रेलिया टूर पर जाते समय भारतीय खिलाड़ियों की PUBG खेलते हुए कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

आईपीएल के 12वें सीजन में कुलदीप यादव के प्रदर्शन की बात करें तो इस बार उनका प्रदर्शन काफी फीका रहा। इस सीजन कुलदीप को कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से सिर्फ 9 मैच खेलने का मौका मिला जिसमें वह 71.50 की औसत से मात्र 4 विकेट ले पाए। अब उनकी नजर 30 मई से शुरू हो रहे आईसीसी वर्ल्ड कप पर है। इस वर्ल्ड कप में भारत 5 जून को अपने अभियान का आगाज करेगा। टूर्नामेंट के अपने पहले मुकाबले में टीम इंडिया साउथहैंपटन के रोज बॉल क्रिकेट ग्राउंड पर साउथ अफ्रीका से भिड़ेगी।  

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन