A
Hindi News खेल क्रिकेट हरभजन ने कुलदीप-युजवेंद्र की स्पिन जोड़ी की तारीफ की

हरभजन ने कुलदीप-युजवेंद्र की स्पिन जोड़ी की तारीफ की

हरभजन ने कहा कि बायें हाथ के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप ने अपने करिअर का शानदार आगाज किया है और उनका भविष्य उज्जवल है।हरभजन ने कहा कि बायें हाथ के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप ने अपने करिअर का शानदार आगाज किया है और उनका भविष्य उज्जवल है।

<p>कुलदीप यादव</p>- India TV Hindi Image Source : AP कुलदीप यादव

आगरा: पूर्व आफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की भारत की स्पिन जोड़ी की तारीफ की जिन्होंने पिछले कुछ समय में सीमित ओवरों के क्रिकेट में टीम इंडिया की सफलता में अहम भूमिका निभाई है। कुलदीप ने रविवार को कोलकाता में वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच में भी 13 रन देकर तीन विकेट चटकाए। हरभजन ने कहा कि बायें हाथ के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप ने अपने करिअर का शानदार आगाज किया है और उनका भविष्य उज्जवल है। हरभजन ने कहा कि चहल भी कुलदीप का अच्छा साथ दे रहे हैं। दोनों स्पिनर विरोधी टीम पर दबदबा बनाकर रखते हैं। 

हरभजन ने युवा बल्लेबाज पृथ्वी साव की भी तारीफ की जिन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ हाल में टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू करते हुए शतक जड़ा था। भारत की अच्छी बैंच स्ट्रैंथ और लगातार अच्छे खिलाड़ियों के सामने आने का श्रेय आईपीएल को भी देते हुए हरभजन ने कहा कि यह टी20 लीग खिलाडिय़ों के लिए एक अच्छा प्लेटफॉर्म है। 

उन्होंने कहा कि आईपीएल की बदौलत अच्छे क्रिकेटर मिल रहे हैं। आईपीएल से खिलाड़ी परिपक्व होकर निकलता है। सीनियर खिलाडिय़ों को आईपीएल से निकलने वाले नए खिलाड़ियों से अच्छी चुनौती मिल रही है जो स्वस्थ प्रतिस्पर्धा का संकेत है। हरभजन ने कहा कि प्रतिस्पर्धा बढ़ने से ही खेल में सुधार होता है। जितने मैच विजेता खिलाड़ी हमारे पास हैं उतने किसी टीम के पास नहीं हैं। 

Latest Cricket News